A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 31 जनवरी 2018: चंद्र ग्रहण और पूर्णिमा के साथ खत्म हो रहा है माह, कुछ ऐसा बीतेगा आखिरी दिन

राशिफल 31 जनवरी 2018: चंद्र ग्रहण और पूर्णिमा के साथ खत्म हो रहा है माह, कुछ ऐसा बीतेगा आखिरी दिन

माघी पूर्णिमा के दिन पुष्य नक्षत्र होने से यह पूर्णिमा और भी महत्वपूर्ण हो गई है। साथ ही आज पूर्णिमा के दिन खग्रास चन्द्रग्रहण भी है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

aaj ka rashifal 31 january

तुला राशि  
आज का दिन खुशियों भरा हो सकता है। कई तरह की जिम्मेदारियां भी पूरी हो सकती है। अपनी व्यावहारिकता से आपको सफलता मिलने के योग हैं। मन में किसी तरह की उत्सुकता भी हो सकती है। आपका रवैया दूसरों के लिए उदारता भरा हो सकता है। सोचे हुए काम भी पूरे होने के चांस हैं।

बिजनेस और नौकरी के सोचे हुए कुछ काम पूरे होने से खुशी मिल सकती है। वाहन खरीदने का भी मूड बना सकते हैं। पारिवारिक जीवन में खुशियां मिल सकती हैं। संतान की उन्नति से खुशी बढ़ेगी। शिव जी को जल अर्पित करें।

वृश्चिक राशि  
आज का दिन बेहतरीन रहेगा। आज आपके रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे। आज सरकारी ऑफिस में काम करने वालों का प्रमोशन हो सकता है। आज बिजनेस के सिलसिले में आपकी विदेश यात्रा भी हो सकती है। जिससे आप थकान महसूस करेंगे।

आज दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी में जाओगे। जहां आपकी मुलाकात पुराने दोस्तों से भी होगी। रचनात्मक कार्यों में आपका मन लगेगा। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। स्टूडेंट के लिए आज का दिन मन लगाकर पढ़ाई करने वाला है। गाय को हरी घास खिलाने से पढ़ाई के क्षेत्र में लाभ मिलने के योग है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News