A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 17 जनवरी को मंगल कर रहा है राशिपरिवर्तन, जानिए आपकी लाइफ में क्या पड़ेगा असर

17 जनवरी को मंगल कर रहा है राशिपरिवर्तन, जानिए आपकी लाइफ में क्या पड़ेगा असर

17 जनवरी को मंगल राशि परिवर्तन कर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेगा। सुबह 05:12 पर मंगल तुला राशि से वृश्चिक राशि में प्रवेश करेगा और 7 मार्च की शाम 06:28 तक यहीं पर रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से आपकी राशि में क्या प्रभाव पड़ेगा।

horoscope

सिंह राशि
चौथे स्थान पर मंगल का गोचर आपको साहसी बनायेगा। माता से पूरा सहयोग और भूमि-भवन, वाहन का सुख मिलेगा। साथ ही आपके भाईयों और उनकी संतान को भी विशेष लाभ मिलेंगे। लेकिन इस बीच अपनी माता और अगर विवाहित हैं तो अपने जीवनसाथी की मां के स्वास्थ्य का ख्याल रखने की और साथ ही अपने काम समझ-बूझ से करने की जरूरत है।

जन्मपत्रिका के पहले, चौथे, सातवें, आठवें या बारहवें स्थान पर मंगल का गोचर जातक को मांगलिक बनाता है। अतः सिंह राशि वालों चौथे स्थान पर मंगल का यह गोचर 7 मार्च तक के लिये आपको मांगलिक बना देगा। अगर आप विवाहित हैं तो इस बात पर भी ध्यान दें कि क्या आपके जीवनसाथी की जन्मपत्रिका में मंगल पहले, चौथे, सातवें, आठवें या बारहवें जा रहा है। अगर ऐसा है तो ठीक, अन्यथा सतर्क होकर इस गोचर के उपाय आपको जरूर करने चाहिए।

अशुभ फल से बचने के लिए

  • सुबह उठकर पानी से कुल्ला करके दांत साफ करें।
  • रोटी को महीन करके उसमें शक्कर मिलाकर चिड़ियों को डालें।

कन्या राशि
मंगल के तीसरे स्थान पर गोचर से आपको ससुराल पक्ष से आर्थिक लाभ मिलेगा। दूसरे लोगों के साथ आपका व्यवहार ही आपकी तरक्की सुनिश्चित करायेगा। हालांकि मंगल का यह गोचर आपसे संबंधित लोगों को अधिक फायदा दिलायेगा। आपका गृहस्थ जीवन ठीक रहेगा। 7 मार्च तक किसी से कर्ज लेने से बचें और अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

अशुभ फल से बचने के लिए

  • कोई भी चीज़ पाने के लिये जिद न करें। अपनी चादर देखकर ही पैर पसारें।
  • बिना जोड़ वाली चांदी की अंगूठी तर्जनी उंगली में पहनें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News