A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल आज बुध कर रहा है कर्क राशि में प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आ सकता है भारी संकट, वहीं इन्हें मिलेगा धनलाभ

आज बुध कर रहा है कर्क राशि में प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आ सकता है भारी संकट, वहीं इन्हें मिलेगा धनलाभ

21 जून को फिर से बुध राशि बदल रहे हैं। आज दोपहर बाद 2 बजकर 41 मिनट पर बुध मिथुन राशि से कर्क में चले जायेंगें। ऐसे में सभी 12 राशियों के लिये बुध क्या परिणाम लेकर आ सकते हैं। जानिए।

Mercury transit in cancer from 21 june

तुला
तुला जातकों के लिये कर्मक्षेत्र में बुध का आना सामान्य परिणाम लाने वाला रह सकता है। हालांकि आपके लिये कोई नया व्यवसाय या फिर नई नौकरी के अवसर तो उपलब्ध हो सकते हैं लेकिन यदि आप इस समय भाग्य पर भरोसा करेंगें तो मात खा सकते हैं। आपको केवल और केवल कर्म करने पर अपना पूरा फोकस इस समय रखना चाहिये। स्वयं पर विश्वास करें। आपको सफलता दिलाने में इस समय आप स्वयं ही स्वयं की मदद कर सकते हैं।

वृश्चिक
वृश्चिक जातकों के लिये बुध का परिवर्तन भाग्य स्थान में होने से आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलने के आसार हैं। इस समय आपके लिये विवेक से काम लेना बेहतर रहेगा क्योंकि बुध के प्रभाव से आपकी विवेकशीलता बढ़ने के आसार हैं। नये लोगों से जुड़ने के अवसर आपको मिल सकते हैं। प्रेम-प्यार के मामले में भी समय आपके लिये सकारात्मक है। साथ ही आपका रूझान इस समय धार्मिक कार्यों की ओर भी हो सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News