A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 7 अप्रैल को बुध कर रहा है मीन राशि में प्रवेश, मेष सहित इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

7 अप्रैल को बुध कर रहा है मीन राशि में प्रवेश, मेष सहित इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

बुध मीन राशि में गोचर करेंगे तब तक बुध के मीन राशि में गोचर से मीन राशि के साथ ही बाकी ग्यारह राशियों के जातकों पर क्या असर होगा। जानें इस बारे में आचार्य इंदु प्रकाश से। 

बुध का मीन में गोचर

 सिंह राशि 
बुध आपके आठवें स्थान पर गोचर करेंगे। बुध के इस गोचर के प्रभाव से आपको अपने काम पूरे करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। आपको अपनी सेहत का ख्याल रखना चाहिए। साथ ही अपनी माता और अपनी संतान की सेहत का भी ख्याल रखना चाहिए। इस दौरान उनके स्वास्थ्य में कुछ गिरावट आ सकती है। साथ ही पैसों के मामले में भी स्थिति कुछ ज्यादा ठीक नहीं रहेगी। अतः 24 अप्रैल तक अपनी स्थिति और सेहत को बेहतर बनाने के लिए छोटे-से मिट्टी के बर्तन में थोड़ा-सा शहद भरकर, उसे ढक्कर घर में ही कहीं एकांत जगह पर रख दें, बाद में कोरोना की परिस्थितियाँ ठीक होने पर उसे विराने में दबा दें। इससे आपके साथ ही आपकी माता और संतान की सेहत भी ठीक रहेगी।  

 कन्या राशि 
बुध आपके सातवें स्थान पर गोचर करेंगे। बुध के इस गोचर के प्रभाव से आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। आपकी कलम की ताकत बड़े से बड़े शत्रु को भी परास्त करने का काम करेगी। कोर्ट-कचहरी के मामले में भी सब कुछ आपके पक्ष में रहेगा। अतः 24 अप्रैल तक इन सब चीज़ों का लाभ बनाये रखने के लिए आपको सवा किलों भिगोये हुए हरे मूंग का दान करने का संकल्प लें और कोरोना की स्थिति जब पूरी तरह ठीक हो जाये तो मन्दिर में दान कर दें। इससे आपको हर चीज़ का लाभ मिलेगा।   

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे मे

Latest Lifestyle News