A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल आज बुध कर रहा है वृश्चिक राशि पर प्रवेश, इन 7 राशियों में छा सकते है संकट के बादल

आज बुध कर रहा है वृश्चिक राशि पर प्रवेश, इन 7 राशियों में छा सकते है संकट के बादल

एक बार फिर  बुध तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगा। बुध ग्रह 26 अक्टूबर की रात 08 बजकर 46 मिनट पर और 1 जनवरी, 2019 मंगलवार के दिन सुबह 09 बजकर 49 तक, यानी लगभग 2 महीने 6 दिनों तक यहीं पर रहेंगे। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से आपकी राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव।

Mercury transit scorpio

सिंह राशि

बुध आपके चौथे स्थान पर गोचर करेंगे। बुध के इस गोचर के प्रभाव से आपकी माता के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आर्थिक रूप से स्थिति अधिक ठीक नहीं रहेगी। भूमि, भवन और वाहन का लाभ पाने में भी आपको परेशानी हो सकती है। पारिवारिक सुख पाने के लिये आपको कोशिशें करनी होंगी। अत: 1 जनवरी, 2019 तक बुध के अशुभ फलों से बचने के लिए और शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए मन्दिर में जल दान करें और सफेद वस्त्र पहनें। आपको पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी। साथ ही विधारा की जड़ को ताबीज में डालकर गले में पहनने से या कमर में बांधने से कमर संबंधी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां दूर होगी।

कन्या राशि

बुध आपके तीसरे स्थान पर गोचर करेंगे। बुध के इस गोचर के प्रभाव से भाई-बहनों के साथ आपके संबंध अच्छे होंगे। जीवनसाथी के साथ भी संबंध बेहतर रहेंगे। परिवार में बढ़ोतरी होगी। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपके पास पैसों की कमी नहीं होगी। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा। अतः 1 जनवरी, 2019 तक बुध के शुभ फल बनाये रखने के लिए सुबह उठकर फिटकरी से अपने दांत साफ करें। साथ ही बुध यंत्र धारण करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News