A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल आज बुध कर रहा है वृश्चिक राशि पर प्रवेश, इन 7 राशियों में छा सकते है संकट के बादल

आज बुध कर रहा है वृश्चिक राशि पर प्रवेश, इन 7 राशियों में छा सकते है संकट के बादल

एक बार फिर  बुध तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगा। बुध ग्रह 26 अक्टूबर की रात 08 बजकर 46 मिनट पर और 1 जनवरी, 2019 मंगलवार के दिन सुबह 09 बजकर 49 तक, यानी लगभग 2 महीने 6 दिनों तक यहीं पर रहेंगे। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से आपकी राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव।

Mercury transit scorpio

तुला राशि

बुध आपके दूसरे स्थान पर गोचर करेंगे। बुध के इस गोचर के प्रभाव से आपको आर्थिक रूप से फायदा मिलने में दिक्कतें आ सकती है। आपको संतान सुख पाने में भी परेशानी हो सकती है। साथ ही व्यापार में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनेगी। कई बार ऐसी स्थिति भी बन सकती है कि आपके पास धन होते हुए भी आप उसका सही उपयोग नहीं कर पायेंगे। अतः 1 जनवरी, 2019 तक बुध की शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिए और अशुभ फलों से बचने के लिए  अपने पास चांदी की ठोस गोली रखें।  आपको शुभ फल प्राप्त होंगे।

वृश्चिक राशि

बुध आपके पहले स्थान पर गोचर करेंगे। बुध के इस गोचर के प्रभाव से आपको 1 जनवरी, 2019 तक पैसों की कमी नहीं होगी, बल्कि आपके धन में वृद्धि ही वृद्धि होगी। इस दौरान आप खुश रहेंगे और सुख से समय व्यतीत करेंगे। साथ ही करियर में भी आपको लाभ मिलेगा। अतः बुध के शुभ फल बनाये रखने के लिए 1 जनवरी, 2019 तक हरे रंग की चीज़ों को उपयोग में लाने से बचें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News