A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल आज सुबह बुध कर रहा है कन्या राशि पर प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आ सकता है भारी संकट

आज सुबह बुध कर रहा है कन्या राशि पर प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आ सकता है भारी संकट

18 सितंबर की सुबह 04 बजकर 15 मिनट पर बुध कन्या राशि में प्रवेश करेंगे और 6 अक्टूबर की दोपहर 12:43 तक यहीं पर रहेंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से आपकी राशि पर क्या पड़ेगा असर। साथ ही जानें कैसे पाएं अशुभ प्रभाव से निजात। (

mercury transit virgo on 19 september 2018

मिथुन राशि
बुध आपके चौथे स्थान पर गोचर करेंगे। बुध के इस गोचर के प्रभाव से आपका परिवार बढ़ेगा और आपकी आयु में वृद्धि होगी। आपके पास पैसों के नये सोर्स जनरेट हो सकते हैं। साथ ही आपको जीवन में माता का सहयोग मिलता रहेगा और भौतिक सुख-साधनों में भी बढ़ोतरी हो सकती है।। तो आज से लेकर 6 अक्टूबर तक अपनी स्थिति ठीक बनाये रखने के लिए अपने मस्तक पर केसर का तिलक लगाएं। चाहें तो थोड़ा-सा केसर लेकर अपने पास रख लें। इससे आपके पास सुख-साधन हमेशा बने रहेंगे।

कर्क राशि
बुध आपके तीसरे स्थान पर गोचर करेंगे। बुध के इस गोचर के प्रभाव से आपको परिवार के सदस्यों के साथ ताल-मेल बनाने में दिक्कतें आयेंगी। खासकर कि भाई-बहनों के साथ। उनसे मदद पाने के लिये आपको बहुत कोशिशें करनी पड़ेंगी। 6 अक्टूबर तक धन में बढ़ोतरी होने के आसार भी कम ही हैं। तो 6 अक्टूबर तक बुध के अशुभ फलों से बचने के लिए और शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए - सुबह उठकर फिटकरी से अपने दांत साफ करें। साथ ही पीले रंग की कौड़ियां जलाकर उनकी राख को बहते पानी में प्रवाहित कर दें। इससे आपकी मुश्किलें कम होंगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News