A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल जनवरी माह के अंत में चंद्रमा कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, जानें अपना भविष्यफल

जनवरी माह के अंत में चंद्रमा कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, जानें अपना भविष्यफल

आज के दिन चंद्रदेव वृश्चिक राशि में रहेंगे। ये आज पूरा दिन पार करके कल शाम 06 बजकर 40 मिनट तक वृश्चिक राशि में रहेंगे और जैसा कि आप जानते हैं चंद्रमा मन का कारक है। अतः चंद्रमा के वृश्चिक राशि में रहने से विभिन्न राशि वाले लोगों के मन और साथ ही मस्तिष्क पर क्या असर होगा और उसके लिए आपको क्या उपाय करने चाहिए। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से।

Moon transit Scorpio

मिथुन राशि
चंद्रमा आपके छठे स्थान पर है। इस स्थान पर चंद्रमा का गोचर मित्रों से आपके संबंध पर असर डालता है। चंद्रमा के इस गोचर से मित्रों के साथ आपके संबंध बेहतर रहेंगे। वो आपकी हर जरूरत में आपका साथ देने के लिये तैयार रहेंगे, लेकिन आपको भी उनकी मदद के लिये हमेशा तैयार रहना चाहिए। अतः मित्रों के साथ दोस्ती की बेहतरी को बनाये रखने के लिए आपको मन्दिर में दूध का दान करना चाहिए। इससे आपकी दोस्ती बनी रहेगी।

कर्क राशि
चंद्रमा आपके पांचवें स्थान पर है। इस स्थान पर चंद्रमा का गोचर आपकी संतान और गुरु के साथ संबंधों पर प्रभाव डालता है। साथ ही आपके विवेक, विद्या और रोमांस पर भी प्रभाव डालता है। चंद्रमा के इस गोचर से संतान और गुरु के साथ आपका कुछ मन-मुटाव हो सकता है। आप विद्या के मामले में अपने विवेक का बेहतर उपयोग नहीं कर पायेंगे। साथ ही रोमांस के मामले में भी स्थिति कुछ ठीक-ठाक ही रहेगी। अतः संतान, गुरु, विद्या, विवेक और रोमांस के मामले में स्थिति को बेहतर करने के लिए कल शाम 06 बजकर 40 मिनट तक कोई भी जरूरी काम करने से पहले संभव हो तो कुछ मीठा भोजन करें। अन्यथा थोड़ा-सा पानी पीकर काम शुरू करें। इससे आपके काम बेहतर ढंग से पूरे होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News