Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 30 दिसंबर को चंद्रमा कर रहा है कन्या राशि पर प्रवेश, इन राशियों को होगा भारी नुकसान, बचाव के लिए करें ये उपाय

30 दिसंबर को चंद्रमा कर रहा है कन्या राशि पर प्रवेश, इन राशियों को होगा भारी नुकसान, बचाव के लिए करें ये उपाय

Moon transit virgo: 30 दिंसबर के दिन रात 08 बजकर 17 मिनट तक चंद्रदेव कन्या राशि में रहेंगे और ये तो आप जानते ही हैं 'चंद्रमा मनसो जातः' अर्थात् चंद्रमा मन का जातक है। जानें आपकी राशि पर क्या होगा प्रभाव।

Moon transti virgo on 30 december 2018

मिथुन राशि
आज के दिन चंद्रमा आपकी जन्मपत्रिका के चौथे घर में गोचर करेंगे। चंद्रमा के इस गोचर से आज के दिन आपको पैसों की कोई कमी नहीं होगी। माता का साथ मिलने से आपकी उन्नति तय है। विद्या के क्षेत्र में आपको दूसरे लोगों से सहायता मिलेगी। पैतृक कार्यों से भी आपको शुभ फल मिलेंगे। अतः अगर आप इन सभी शुभ फलों की प्राप्ति करना चाहते हैं, अपनी उन्नति सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो आज के दिन किसी शुभ कार्य की शुरुआत से पहले पानी या दूध से भरा एक मिट्टी का घड़ा रखें और कार्य पूर्ण होने पर उस घड़े को मन्दिर में दान कर दें। इससे आपके कार्य सफल होंगे।

कर्क राशि
ज के दिन चंद्रमा आपकी जन्मपत्रिका के तीसरे घर में गोचर करेंगे। चंद्रमा के इस गोचर से आज के दिन भाई-बहनों के साथ आपके संबंधों में कुछ खटास आ सकती है। आपकी कोई बात उन्हें बुरी लग सकती है या वो आपकी बात का कोई गलत मतलब निकाल सकते हैं। कुल मिलाके आज के दिन आप दूसरों के सामने अपनी बात स्पष्ट रूप से नहीं रख पायेंगे, अपनी बात रखने में आपको कुछ घबराहट महसूस हो सकती है। अतः अपनी बात को दूसरों के सामने, विशेषकर कि अपने भाई-बहनों के सामने स्पष्ट रूप से रखने के लिये आज के दिन अपने पास एक चांदी की गोली रखें। इससे आपका काम आसान होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News