Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 30 दिसंबर को चंद्रमा कर रहा है कन्या राशि पर प्रवेश, इन राशियों को होगा भारी नुकसान, बचाव के लिए करें ये उपाय

30 दिसंबर को चंद्रमा कर रहा है कन्या राशि पर प्रवेश, इन राशियों को होगा भारी नुकसान, बचाव के लिए करें ये उपाय

Moon transit virgo: 30 दिंसबर के दिन रात 08 बजकर 17 मिनट तक चंद्रदेव कन्या राशि में रहेंगे और ये तो आप जानते ही हैं 'चंद्रमा मनसो जातः' अर्थात् चंद्रमा मन का जातक है। जानें आपकी राशि पर क्या होगा प्रभाव।

Moon transti virgo on 30 december 2018

सिंह राशि
आज के दिन चंद्रमा आपकी जन्मपत्रिका के दूसरे घर में गोचर करेंगे। चंद्रमा के इस गोचर से आपको आज पैसों के मामले में अधिक लाभ नहीं मिल पायेगा। आपको व्यापार वृद्धि में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अतः अगर आप इन परिस्थितियों में सुधार लाना चाहते हैं, तो आज के दिन आपको अपने परिवार की सबसे बुजुर्ग महिला का आशीर्वाद लेना चाहिए। अगर आपके घर में कोई बुजुर्ग महिला न हो, तो आस-पास मोहल्ले में किसी बुजुर्ग महिला का आशीर्वाद जरूर लें।

कन्या राशि
आज के दिन चंद्रमा आपकी जन्मपत्रिका के पहले घर में गोचर करेंगे। चंद्रमा के इस गोचर से आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। अगर आप समुद्री यात्रा से जुड़ा कोई काम करते हैं, आप समुद्री जहाज के जरिये एक्सपोर्ट या इम्पोर्ट का कोई काम करते हैं, तो आज आपको लाभ होगा। आपकी सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। पैतृक सम्पत्ति से भी आपको कुछ मुनाफा हो सकता है। आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आपके ज्ञान की चर्चा हर जगह होगी। अतः अगर आप मान-सम्मान पाना चाहते हैं और अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाये रखना चाहते हैं, तो आज के दिन बरगद के पेड़ में जल चढ़ाएं। साथ ही माता के पैर छूकर आशीर्वाद लें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News