A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल आज प्लूटों कर रहा है धनु राशि में प्रवेश, इस राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

आज प्लूटों कर रहा है धनु राशि में प्रवेश, इस राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

रात 08:56 पर प्लूटो धनु राशि में वक्री होगा और 1 अक्टूबर की सुबह 07:34 तक यह वक्री ही रहेगा, उसके बाद पुनः धनु राशि में मार्गी हो जायेगा। अतः प्लूटो के धनु राशि में वक्री होने से विभिन्न राशियों पर इसका क्या प्रभाव होगा और उस स्थिति में आपको क्या उपाय करने चाहिए। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से...

pluto transit sagittarius 22 april sunday 2018  

तुला राशि
वक्री प्लूटो आपके तीसरे भाव में गोचर करेगा। वक्री प्लूटो के इस गोचर से आपके अन्दर नयी चीज़ों को सीखने की इच्छा बढ़ेगी। आप शोध या दिमागी रूप से अधिक मेहनत वाले कार्यों की तरफ आकर्षित होंगे। साथ ही जासूसी वाले काम करने में भी आप माहिर होंगे। हालांकि आपके किसी काम में रुकावट आने पर आपको गुस्सा आ सकता है। साथ ही भाई-बहनों से विरोध आपको भारी पड़ सकता है। बेहतर होगा इस दौरान अपना कुछ समय लेखन में बिताएं। वक्री प्लूटो के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये और अशुभ फलों से बचने के लिए सफेद चीज़ों का दान करें। हाथी के दांत से बनी कोई चीज़ घर पर न रखें, न ही उसका चित्र रखें।

वृश्चिक राशि
आपके दूसरे भाव में वक्री प्लूटो के इस गोचर से आपका कोष संचित होगा और आपके परिवार में पैसों की बढ़ोतरी होगी। आप धैर्य के साथ पूरी मेहनत से अपना काम करेंगे और काम में जोखिम लेने से बिल्कुल नहीं हिचकिचायेंगे। अपनी तरक्की का एक रास्ता बंद होने पर तुंरत दूसरा रास्ता ढूंढने में लग जायेंगे, लेकिन इस दौरान एक बात का ख्याल रखें कि अति किसी चीज़ की भी बुरी होती है। इसलिए जो भी करें या सीखें, उसे दूसरों के साथ बाटें जरूर। वक्री प्लूटो के अच्छे फल सुनिश्चित करने के लिये और बुरे फलों से बचने के लिए 1 अक्टूबर तक चांदी की ठोस गोली अपनी जेब में रखें और माता से प्रेम-पूर्वक रहें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News