A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 20 February Horoscope: एक साथ बन रहे है 2 शुभ योग, जानें धन और बिजनेस के लिए कैसा होगा बुधवार

20 February Horoscope: एक साथ बन रहे है 2 शुभ योग, जानें धन और बिजनेस के लिए कैसा होगा बुधवार

आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और बुधवार का दिन है। साथ ही आज के दिन सुबह 07:28 से देर रात 03:12 तक सुकर्मा योग रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 20 february 2019

मिथुन राशि
आज थोड़ी-सी मेहनत से आपको बड़ा मुनाफा मिल सकता है। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ सकता है। रूका हुआ काम अगर फिर से शुरू करेंगे, तो फायदा हो सकता है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक शाम का प्रोग्राम बन सकता है। इस राशि के कंप्यूटर के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है। आप जितनी मेहनत करेंगे, आपको उतने ही बढ़िया नतीजे भी मिलेंगे। अपनी बात को सकारात्मक ढंग से लोगों के सामने रखेंगे, तो फायदा होगा। गाय को रोटी खिलाएं, मेहनत रंग लायेगी।

कर्क राशि
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स को कड़ी मेहनत करने की जरुरत है। किसी भी काम को शुरूआत करने से पहले जीवनसाथी से राय-मशविरा कर लेने से अच्छा रहेगा। आप कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रहेंगे। कोई बात साफ ढ़ंग से न कह पाएं। धैर्य और संयम रखने से सफलता मिल सकती है। परिवार की समस्या हल हो सकती है। गायत्री मंत्र का पाठ करें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News