A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 20 February Horoscope: एक साथ बन रहे है 2 शुभ योग, जानें धन और बिजनेस के लिए कैसा होगा बुधवार

20 February Horoscope: एक साथ बन रहे है 2 शुभ योग, जानें धन और बिजनेस के लिए कैसा होगा बुधवार

आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और बुधवार का दिन है। साथ ही आज के दिन सुबह 07:28 से देर रात 03:12 तक सुकर्मा योग रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 20 february 2019

सिंह राशि
आज आपको अधिकारियों के साथ अपने व्यवहार में सावधानी रखनी चाहिए। धन लाभ के नए सोर्स नजर आ सकते हैं। आपको परिवार के किसी काम से सफर पर जाना पड़ सकता है। कुछ पुराने मामले सुलझ सकते हैं। किसी एक ही विषय पर ध्यान देंगे, तो बेहतर रहेगा। दूसरों के कामों में दखल देने से आपको बचना चाहिए। दिनभर के कामों से आलस्य महसूस हो सकता है। नये लोगों से मित्रता बढ़ सकती है। सूर्यदेव को नमस्कार करें, आपका दिन खुशनुमा रहेगा।

कन्या राशि
आज लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा। इस राशि के हाई एजुकेशन पाने की ख्वाहिश रखने वाले स्टूडेंट्स के लिये आज का दिन अनुकूल है। बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा। सेहत बेहतर बना रहेगा। नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक होगी। सोचे हुए सभी काम समय से पूरे होंगे। व्यापार में बड़ा लाभ होगा। अपने गुरु का आशीर्वाद लें, आपके प्रेम संबंध मजबूत होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News