A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 4 फरवरी 2018: मेष-वृषभ राशि वाले अपने प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा बैचेन रहेंगे वहीं इन राशियों पर होगा कुछ ऐसा असर

राशिफल 4 फरवरी 2018: मेष-वृषभ राशि वाले अपने प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा बैचेन रहेंगे वहीं इन राशियों पर होगा कुछ ऐसा असर

आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की द्वितिया तिथि और रविवार का दिन है। साथ ही आज मघा नक्षत्र है। आकाशमंडल में मघा नक्षत्र का दसवां स्थान माना जाता हैं। इसके साथ ही 4 फरवरी को नक्षत्र काण नाम का अशुभ योग लग रहा है। जो कि हर राशि में प्रभाव डालेगा।

तुला

तुला राशि
व्यापार-व्यवसाय में परेशानी आ सकती हैं। कामकाज करने में असहजता रह सकती हैं। वाहन संभालकर चलाएं। जोखिम भरे कार्य ना करें तो अच्छा। प्रॉपर्टी की बिक्री से अच्छी आमदनी होने वाली है। यह कहें कि यह सप्ताह आपकी बचत को बढ़ा सकता है। साथ ही घर-परिवार में खुशियां ला सकता है। सप्ताहांत में परिवार समेत खुशियों को मनोरंजन में बदल सकते हैं। रोमांस के लिए अच्छा समय गुजर रहा है।

वृश्चिक राशि 
मन में प्रसन्नता रहेगी। बड़े बुजुर्गों की बात का मान रखेंगे। आत्मविश्वास बना रहेगा। कार्य प्रणाली में सुधार से लाभ। सामाजिक कार्यों में सम्मान और प्रशंसा। पूंजी निवेश में लाभ के योग रहेंगे। सूचना व पत्रकारिता के क्षेत्रों में कोई गुप्त एवं महत्त्वपूर्ण सूचना हाथ लगेगी। यह समय शैक्षिक योग्यता को निखारने का है। यात्रा व निजी संबंधों मे छोटी-छोटी चिंताएं बढ़ सकती हैं। थोड़ी सावधानी बनाएं रखें।

Latest Lifestyle News