A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 4 फरवरी 2018: मेष-वृषभ राशि वाले अपने प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा बैचेन रहेंगे वहीं इन राशियों पर होगा कुछ ऐसा असर

राशिफल 4 फरवरी 2018: मेष-वृषभ राशि वाले अपने प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा बैचेन रहेंगे वहीं इन राशियों पर होगा कुछ ऐसा असर

आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की द्वितिया तिथि और रविवार का दिन है। साथ ही आज मघा नक्षत्र है। आकाशमंडल में मघा नक्षत्र का दसवां स्थान माना जाता हैं। इसके साथ ही 4 फरवरी को नक्षत्र काण नाम का अशुभ योग लग रहा है। जो कि हर राशि में प्रभाव डालेगा।

धनु राशि

धनु राशि
कार्यस्थल पर धार्मिक आयोजन करवा सकते हैं। स्वार्थ रहित हो कर कार्य करेंगे। जरूरी कार्य समय पर पूर्ण। आत्मविश्वास प्रबल होगा। मित्र मिलन। अध्यात्म में दिलचस्पी बढ़ेगी। आप न केवल संतुष्ट नजर आएंगे, बल्कि आत्मविश्वास से भी भरे रहेंगे। आपकी कार्य-योजना सफल होगी। नया काम शुरू होगा और आमदनी का नया स्रोत भी बनेगा। रिश्तेदारों से मिलना-जुलना होगा। नौकरी के मामले में मित्रों से मिली सलाह महत्वपूर्ण साबित होगी। नए इलेक्ट्रानिक गजेट की खरीद संभव है।

मकर राशि 
व्यापार-व्यवसाय को बढ़ाने के प्रयास सफल। मन में प्रेम दया का भाव बना रहेगा। मन की बात जीवनसाथी के सामने रखेंगे। निर्णय लेने में सुविधा। प्रेमी युगलों के लिए वादे करने और निभाने का अच्छा अवसर मिल सकता है, बशर्ते वे प्रेम को संयोग न समझें। सेहत अच्छी रहेगी। आर्थिक मामलों में भी किसी तरह की बाधा नहीं आने वाली है और प्रोफेशन में आपकी तरक्की चरम पर पहुंच सकती है। फिर भी आप सप्ताह के अंत में अधूरेपन को महसूस करेंगे।
 

Latest Lifestyle News