A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 11 से 18 जून: इन सप्ताह 2 ग्रहों ने किया राशिपरिवर्तन, इन राशियों पर आ सकता है बड़ा संकट

साप्ताहिक राशिफल 11 से 18 जून: इन सप्ताह 2 ग्रहों ने किया राशिपरिवर्तन, इन राशियों पर आ सकता है बड़ा संकट

सप्ताह की शुरुआत में ही बुध ने राशिपरिवर्तन किया है। इसके साथ ही पहले ही शुक्र राशिपरिवर्तन कर चुका है। जिसके कारण हर राशि के जातकों की लाइफ में असर पड़ेगा। जिसके कारण बिजनेस, नौकरी पर प्रभाव पड़ेगा। इतना ही नहीं स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी हो सकती है। जानिए कैसे बीतेगा आपका यह सप्ताह। 

Image Source : ptiweekly  11 to 18 june 2018 horoscope

सिंह राशि
सप्ताह के शुरुआती दिन चंद्रमा आपकी राशि से छठे घर में विराजमान रहेंगें जो कि आपके रोग व शत्रु का घर है। छठे घर में चंद्र मंगल की युति होने से आपको हो सकता है स्वास्थ्य के मामले में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें व किसी से बेकार में उलझने का प्रयास न करें। आपकी रोमांटिक लाइफ भी इस समय प्रभावित रह सकती है।

सप्ताह के मध्य तक सप्तम चंद्रमा आपकी रोमांटिक लाइफ के लिये अच्छे संकेत कर रहे हैं। हाल ही में पार्टनर से कोई नाराजगी रही है तो दूर हो सकती है। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा अष्टम भाव में आ रहे हैं। इस समय अपनी सेहत पर थोड़ा ध्यान दें।

इसी समय शुक्र का परिवर्तन आपकी राशि से 12वें घर में हो रहा है। वीकेंड आफके लिये खर्चीला साबित हो सकता है। सेहत पर खर्च बढ़ सकता है। सप्ताह के अंतिम दिन चंद्रमा भाग्य स्थान रहेंगें। सप्ताहांत पर आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

कन्या राशि
पंचम भाव में चंद्र मंगल की युति के साथ सप्ताह की शुरुआत हो रही है। आपके लिये इस सप्ताह के अच्छा रहने की उम्मीद की जा सकती है। विशेषकर शिक्षा, संतान व संबंधों के मामले में अनुकूल परिणाम मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। घर में सुख शांति बने रहने के आसार हैं। पैतृक संपत्ति से भी लाभ मिलने की उम्मीद कर सकते हैं।

सप्ताह के मध्य तक चंद्रमा आपकी राशि से छठे भाव में रहेंगें। यह समय आपके लिये चुनौतियों भरा हो सकता है। विशेषकर व्यावसायिक प्रतिद्वंदियों से कड़ा मुकाबला रहने के आसार हैं। सेहत में भी हल्का सा उतार-चढ़ाव महसूस कर सकते हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा सप्तम भाव में सप्ताह के अंतिम दिनों के रोमांटिक रहने के संकेत कर रहे हैं। इसी समय आपकी राशि से लाभ घर में शुक्र के आने से भी आपके लिये सप्ताहांत पर लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर से अपेक्षित सहयोग मिल सकता है। सप्ताह के अंतिम दिन चंद्रमा अष्टम भाव में रहेंगें। स्वास्थ्य संबंधी मामूली सी परेशानी का सामना हो सकता है आपको करना पड़े।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News