A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 11 से 18 जून: इन सप्ताह 2 ग्रहों ने किया राशिपरिवर्तन, इन राशियों पर आ सकता है बड़ा संकट

साप्ताहिक राशिफल 11 से 18 जून: इन सप्ताह 2 ग्रहों ने किया राशिपरिवर्तन, इन राशियों पर आ सकता है बड़ा संकट

सप्ताह की शुरुआत में ही बुध ने राशिपरिवर्तन किया है। इसके साथ ही पहले ही शुक्र राशिपरिवर्तन कर चुका है। जिसके कारण हर राशि के जातकों की लाइफ में असर पड़ेगा। जिसके कारण बिजनेस, नौकरी पर प्रभाव पड़ेगा। इतना ही नहीं स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी हो सकती है। जानिए कैसे बीतेगा आपका यह सप्ताह। 

Image Source : ptiweekly  11 to 18 june 2018 horoscope

कुंभ राशि
सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा आपकी राशि से 12वें भाव में गोचर कर रहे हैं। व्यय भाव में चंद्र मंगल की युति आपके लिये सप्ताह के थोड़ा खर्चीला रहने के संकेत कर रही है। ग्रहों का यह योग आपके लिये धन प्राप्ति के योग भी बना रहा है लेकिन उसके लिये आपको अच्छे से योजना बनाकर चलने की आवश्यकता रहेगी।

सप्ताह के मध्य तक चंद्रमा आपकी ही राशि में रहेंगें। इस समय आपका मन थोड़ा अस्थिर रह सकता है। स्वास्थ्य में भी थोड़ा उतार चढ़ाव महसूस कर सकते हैं।

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा के धन भाव में होने से आर्थिक स्थिति में थोड़ा सुधार महसूस कर सकते हैं। इसी समय शुक्र का प्रवेश आपकी राशि से रोग व शत्रु घर में हो रहा है। सेहत का आपको ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी। हालांकि कामकाजी जीवन में आप अपने प्रतिद्वंदियों हावि रह सकते हैं।

सप्ताह के अंतिम दिन चंद्रमा आपकी राशि से पराक्रम भाव में रहेंगें। आप एक नई ऊर्जा अपने अंदर महसूस कर सकते हैं। स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है।

मीन राशि
इस सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा का गोचर आपकी राशि से लाभ स्थान में उच्च मंगल के साथ हो रहा है। कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके लिये लाभकारी रहने के आसार हैं। कामकाजी जीवन में तेजी आ सकती है। परिवार में बड़े बुजूर्गों व कार्यस्थल पर वरिष्ठ कर्मियों का आशीर्वाद बने रहने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके पश्चात सप्ताह के मध्य तक चंद्रमा 12वें भाव में रहेंगें। इस समय लेन देन के मामलों में थोड़ी सतर्कता बरतें। खर्चों में भी इजाफा होने की संभावना है।

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा आपकी ही राशि में आयेंगें इस समय आप अपने मूड में उतार-चढ़ाव महसूस कर सकते हैं। हालांकि इसी समय पंचम भाव में शुक्र का आना आपकी रोमांटिक लाइफ में अचानक से कुछ सुखद परिवर्तन लेकर आ सकता है। शिक्षा व संतान संबंधी मामलों में भी आप कोई शुभ समाचार प्राप्त कर सकते हैं। सप्ताहांत पर धन भाव में चंद्रमा धन लाभ के योग भी आपके लिये बना रहे हैं।

Latest Lifestyle News