A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: महीने का पहला सप्ताह किन राशियों के लिए रहने वाला है खास

साप्ताहिक राशिफल: महीने का पहला सप्ताह किन राशियों के लिए रहने वाला है खास

2 जुलाई से 8 जुलाई: जुलाई महीने का यह पहला सप्ताह कुछ राशियों के लिए अच्छा रहेगा तो कुछ राशि के लोग परेशानियों में घिर सकते हैं। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए कैसा बीतेगा यह हफ्ता। जून महीने का यह आखिरी सप्ताह कुछ राशियों के लिए अच्छा रहेगा तो कुछ राशि के लोग परेशानियों में घिर सकते हैं।

Image Source : ptiमिथुन राशि

मिथुन राशि- इस सप्ताह आपका मन कुछ बातों को लेकर दुखी रह सकता है और दूसरी ओर आप स्वयं में किसी बात को लेकर अहंकार का अनुभव करेंगे। शारीरिक रूप से आप कुछ कमजोरी का अनुभव कर सकते हैं। आपको अपने स्वास्थ्य का पूर्ण रुप से ध्यान रखना होगा। कार्यस्थल में मिलाजुला समय रहेगा और आप अपने वर्तमान नौकरी को बदलने हेतु प्रयासरत रहेंगे। विद्यार्थियों के लिए समय मिलाजुला रहने वाला है उन्हें मनोरंजन और अध्ययन के बीच में सामंजस्य बिठाना होगा। आपकी संतान के लिए समय अच्छा है। जहाँ एक ओर आपको अच्छा धन लाभ हो सकता है वहीं दूसरी ओर किसी प्रकार की हानि भी संभव है।

कर्क राशि- इस सप्ताह आप अनेक कार्यों को हाथ में लेंगे और उनमें से कुछ कार्यों में आपको सफलता भी प्राप्त होगी। अपने स्वास्थ्य का मुख्य रुप से ध्यान रखें, क्योंकि शारीरिक कष्ट आपको परेशान कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त वाहन बेहद सावधानी से चलाएं क्योंकि आपको किसी प्रकार की चोट आदि लगने की संभावना बन रही है। आपके खर्चों में वृद्धि होगी और धन लाभ सामान्य होगा अतः वित्तीय प्रबंधन सोच-समझकर करें। पारिवारिक जीवन में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा। आपकी संतान अति उर्जावान रहेगी उसको सही दिशा में लगाना आवश्यक होगा।

Latest Lifestyle News