A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 4 जून से 10 जून: इन 7 राशियों के लिए ये सप्ताह ला सकता है बड़ा संकट, आर्थिक स्थिति हो सकती है कमजोर

साप्ताहिक राशिफल 4 जून से 10 जून: इन 7 राशियों के लिए ये सप्ताह ला सकता है बड़ा संकट, आर्थिक स्थिति हो सकती है कमजोर

इस सप्ताह कई ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे। इसके साथ ही पूर्वाध में चंद्रमा होगा। अचानक ही कई शुभ समाचार एक साथ मिलने के योग बन रहे हैं। कुछ राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा। वहीं बाकी राशियों के लिए यह सप्ताह आर्थिक स्थिती खराब हो सकती है। जानिए कैसा गुजरेगा आपका यह सप्ताह।

<p>राशिफल</p>- India TV Hindi Image Source : PTI राशिफल

धर्म डेस्क: इस सप्ताह कई ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे। इसके साथ ही पूर्वाध में चंद्रमा होगा। अचानक ही कई शुभ समाचार एक साथ मिलने के योग बन रहे हैं। कुछ राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा। वहीं बाकी राशियों के लिए यह सप्ताह आर्थिक स्थिती खराब हो सकती है। जानिए कैसा गुजरेगा आपका यह सप्ताह।

मेष: कार्यक्षेत्र में पुराने प्रॉजेक्ट इस सप्ताह दोबारा से ऐक्टिव होने की संभावना है। कोर्ट-कचहरी का मामला अगर उलझता है तब भी निर्णय आपके पक्ष में होने की संभावना अधिक है। यात्राओं द्वारा साधारण सफलता के योग हैं। आर्थिक मामलों में स्थिति सामान्य रहेगी।

वृषभ: कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के प्रबल योग हैं। आप अपनी बुद्धि एवं बातचीत के बल पर बहुत कुछ हासिल कर पाएंगे। आर्थिक उन्नति के अवसर भी खुलेंगे। इस मामले में कोई सकारात्मक खबर आपको मिल सकती है। सुख एवं सौहार्द के योग हैं। इस सप्ताह यात्राओं से सफलता मिलने के योग नहीं है।

Latest Lifestyle News