A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 4 जून से 10 जून: इन 7 राशियों के लिए ये सप्ताह ला सकता है बड़ा संकट, आर्थिक स्थिति हो सकती है कमजोर

साप्ताहिक राशिफल 4 जून से 10 जून: इन 7 राशियों के लिए ये सप्ताह ला सकता है बड़ा संकट, आर्थिक स्थिति हो सकती है कमजोर

इस सप्ताह कई ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे। इसके साथ ही पूर्वाध में चंद्रमा होगा। अचानक ही कई शुभ समाचार एक साथ मिलने के योग बन रहे हैं। कुछ राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा। वहीं बाकी राशियों के लिए यह सप्ताह आर्थिक स्थिती खराब हो सकती है। जानिए कैसा गुजरेगा आपका यह सप्ताह।

Image Source : ptiतुला राशि

तुला: इस सप्ताह आर्थिक उन्नति के योग बनेंगे। कोई बुज़ुर्ग इस मामले में आपकी मदद कर सकते हैं। नई जगहों की यात्राओं के योग भी बन रहे हैं, जो सुखद रहेंगी। कार्यक्षेत्र में बेवजह के लड़ाई-झगड़ों से बचें, अन्यथा आपको कष्ट उठाना पड़ सकता है। सप्ताह के अंत में कोई सकारात्मक खबर आपको मिल सकती है।

वृश्चिक: कार्यक्षेत्र में अच्छी खबरें सप्ताह के शुरू से ही मिलती जाएंगी। आर्थिक उन्नति के कई अवसर भी आपको मिलेंगे। कोई जॉइंट इंवेस्टमेंट आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आ सकता है। आप अपने भविष्य के बारे में प्लानिंग कर सकते हैं। किसी ऐसे स्थान की यात्रा के शुभ संयोग बनेंगे जहां जाने का विचार आपके मन में बहुत समय से था पर आप जा नहीं पा रहे थे।

Latest Lifestyle News