A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 17 अगस्त की सुबह सूर्य कर रहा है कर्क राशि में प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आएगी बड़ी हलचल

17 अगस्त की सुबह सूर्य कर रहा है कर्क राशि में प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आएगी बड़ी हलचल

17 अगस्त को सुबह सूर्यदेव ने सुबह 06:51 पर कर्क से सिंह राशि में प्रवेश किया है और 17 सितम्बर की सुबह 06:47 तक, लगभग 30 दिनों के दौरान सूर्यदेव सिंह राशि में ही रहेंगे। जानिए किन राशियों पर पड़ेगा असर।

Sun transit cancer on 17 august 2018 friday

धनु राशि
सूर्यदेव आपकी जन्मपत्रिका के नवें स्थान पर गोचर करेंगे और नवें स्थान का संबंध आपके भाग्य से, यानी आपके लक से है। सूर्य के इस गोचर से आपकी चांदी ही चांदी होगी। 17 सितम्बर तक आपके सारे काम समय रहते पूरे हो जायेंगे और आपको अपने हर कार्य में लाभ मिलेगा। सूर्य की इस अच्छी स्थिति को सुनिश्चित करने के लिये और अपने भाग्य का साथ बनाये रखने के लिए घर में पीतल के बर्तनों को उपयोग में लाएं, इससे आपकी लाभ की स्थिति बनी रहेगी।

मकर राशि
सूर्यदेव आपकी जन्मपत्रिका के आठवें स्थान पर गोचर करेंगे और आठवें स्थान का संबंध आपकी आयु से है। सूर्य के इस गोचर से आपके स्वास्थ्य में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। अतः इस दौरान आपको अपने स्वास्थ्य का ख्याल जरूर रखना चाहिए। साथ ही सूर्य के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये अगले 30 दिनों के दौरान काली गाय या बड़े भाई की सेवा करें, इससे आपका स्वास्थ्य ठीक बना रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News