A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 17 अगस्त की सुबह सूर्य कर रहा है कर्क राशि में प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आएगी बड़ी हलचल

17 अगस्त की सुबह सूर्य कर रहा है कर्क राशि में प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आएगी बड़ी हलचल

17 अगस्त को सुबह सूर्यदेव ने सुबह 06:51 पर कर्क से सिंह राशि में प्रवेश किया है और 17 सितम्बर की सुबह 06:47 तक, लगभग 30 दिनों के दौरान सूर्यदेव सिंह राशि में ही रहेंगे। जानिए किन राशियों पर पड़ेगा असर।

Sun transit cancer on 17 august 2018 friday

कुंभ राशि
सूर्यदेव आपकी जन्मपत्रिका के सातवें स्थान पर गोचर करेंगे और सातवें स्थान का संबंध आपके जीवनसाथी से है। सूर्य के इस गोचर से आपको अपने जीवनसाथी से पूरा सहयोग और प्यार मिलता रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे। अतः सूर्यदेव के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये 17 सितम्बर तक कोई भी कार्य शुरू करने से पहले संभव हो तो कुछ मीठा खाकर, पानी पीएं या केवल पानी पीएं, इससे जीवनसाथी का सहयोग बना रहेगा।

मीन राशि
सूर्यदेव आपकी जन्मपत्रिका के छठे स्थान पर गोचर करेंगे और छठे स्थान का संबंध आपके शत्रु-मित्र से है। सूर्य के इस गोचर से अगले 30 दिनों के दौरान कुछ नये और अच्छे लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। हालांकि इस बीच आपका शत्रु भी आपके खिलाफ जाने की कोशिश कर सकता है, लेकिन वह सिर्फ कोशिशों तक ही सीमित रहेगा, आपका कुछ बिगाड़ नहीं पायेगा। तो सूर्यदेव की शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिये और अशुभ फलों से बचने के लिए  बन्दर को गुड़ खिलाएं, इससे आपके शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ पायेंगे और मित्रों का सहयोग आपको मिलता रहेगा।

Latest Lifestyle News