A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 10 फरवरी 2018: इन 6 राशियों के लिए ठीक नहीं शनिवार, होगी बिजनेस और नौकरी में नुकसान

राशिफल 10 फरवरी 2018: इन 6 राशियों के लिए ठीक नहीं शनिवार, होगी बिजनेस और नौकरी में नुकसान

10 February Saturday Rashifal: फरवरी माह का शनिवार कुछ राशियों के लिए ठीक नहीं होगा। शनिवार के दिन ज्येष्ठा नक्षत्र लग रहा है। जिसके कारण मुसल योग बन रहा है। यह योग कुछ राशियों को नौकरी, बिजनेस आदि में परेशानी बढ़ा सकता है। जानिए

rashifal 10 february 2018

मिथुन राशि
आज आपको अपने विचारों को स्पष्टता से अभिव्यक्त करने की कोशिश करनी चाहिए। आप बेमिसाल विचारों से भरे हैं लेकिन ये विचार अपना महत्व खो देंगे अगर आप उन्हें सही तरह से व्यक्त ना कर पाएं। जो बोलें धीरे और स्पष्टता से बोलें साथ ही इस बात का ध्यान दें कि सुनने वाला व्यक्ति आपको अच्छी तरह से समझ पा रहा है या नहीं।

पूरा प्रयास करें कि दूसरा व्यक्ति वही समझे जो आप कहना चाह रहे हैं। इससे आप अंत में बहुत सी परेशानियों से बच सकेंगे। लवमेट आज साथ में टाइम स्पेंड़ करेंगे। इससे रिश्तें के बीच गंभीरता बढ़ेगी। सूर्यदेव को जल अर्पित करने से आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कर्क राशि
आज आप घर पर संतुष्टि भरा दिन बिताएंगे। साथ ही घर वालों का भरपूर प्यार आज आपको देखने को मिलेगा। स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठाऐंगे। इस राशि के जो लोग किसी दूसरे राज्य में व्यापार की शुरुआत करना चाहते है आज का दिन उनके लिए अच्छा हैं, परिवारवालों का पूरा सपोर्ट मिलेगा।

अगर आप सरकारी एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं आज आपको किसी मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब के ऑफर ई-मेल के द्वारा आने की संभावना बन रही हैं। लवमेट के साथ आज आप लॉग ड्राईव पर जाऐंगे। इससे आपके रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेगी। गाय को रोटी खिलाने से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News