A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 10 फरवरी 2018: इन 6 राशियों के लिए ठीक नहीं शनिवार, होगी बिजनेस और नौकरी में नुकसान

राशिफल 10 फरवरी 2018: इन 6 राशियों के लिए ठीक नहीं शनिवार, होगी बिजनेस और नौकरी में नुकसान

10 February Saturday Rashifal: फरवरी माह का शनिवार कुछ राशियों के लिए ठीक नहीं होगा। शनिवार के दिन ज्येष्ठा नक्षत्र लग रहा है। जिसके कारण मुसल योग बन रहा है। यह योग कुछ राशियों को नौकरी, बिजनेस आदि में परेशानी बढ़ा सकता है। जानिए

rashifal 10 february 2018

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए खुशियों की बौछार लेकर आया हैं। आज आप उन चीजों को ज्यादा महत्व दे जो आपके लिए ज्यादा महत्तवपूर्ण है।साथ ही आपको अपने काम, परिवार, और दोस्तों के बीच संतुलन बना कर रखना चाहिए। ऐसा करने से आपके रिश्तों में संतुलन रहेगा। इस राशि के सरकारी टीर्चस के लिए आज का दिन अच्छा हैं। आज शिक्षकों का प्रमोशन हो सकता हैं।

अगर जीवनसाथी के साथ कुछ समय से किसी बात को लेकर अनबन चल रही है तो आज इस बात को सुलझाने के लिए दिन अचछा हैं। गणेश जी को सिंदूर लगाने से परेशनियों का निवारण होगा।

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन सामान्य रहेगा । आज आप खुद को काम के बोझ टले महसूस करेंगे। ये सारी परेशनियां घर और ऑफिस से रिलेटिड हो सकती हैं। बेहतर होगा आज आप शांत रहकर अपनी प्रथामिकता को पहले तय करें । इस राशि के सरकारी विभागों से जुड़े लोगों के ऑफिस में काम का प्रेशर ज्यादा होगा। अपने व्यवहार पर थोड़ी नरमी रखें। इससे आपके बिगड़ते काम बन जाऐंगे।

अगर आप अविवाहित हैं तो आज आपकी शादी के लिए कोई अच्छा ऑफर आ सकता हैं। शिवलिंग पर जल अर्पित करने से आपकी परेशानियों का निवारण होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News