A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 12 अप्रैल 2018: इन राशियों को हो सकती है हानि, लेकिन इन्हें मिलेगा लाभ ही लाभ

राशिफल 12 अप्रैल 2018: इन राशियों को हो सकती है हानि, लेकिन इन्हें मिलेगा लाभ ही लाभ

12 अप्रैल, गुरुवार राशिफल: वैशाख कृष्ण पक्ष की एकादशी है और वैशाख कृष्ण पक्ष की एकादशी को वरूथिनी एकादशी के नाम से जाना जाता है। इसके साथ ही कुंभ राशि में चंद्रमा और मीन राशि पर सूर्य होने के कारण शुक्ल योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों को धनलाभ और अचानक कुछ अच्छी खबर मिल सकती है।  अगर आप बिजनेस करते है तो आप लाभ मिलने के आसार है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : ptiHoroscope 12 april thursday 2018

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए बेहद खुशनुमा रहेगा। आप उन लोगों के साथ ज्यादा समय व्यतीत करें जो आपको चुनौती देते है और प्रोत्साहित करते हैं। अपनी योजनाओं पर सीनियर से चर्चा करें, फायदा होगा। इस राशि के लोग आज प्यार के मामले में निगेटिविटि फील करेंगे। आज आपके विवाहित जीवन में कोई फूट डालने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आपकी समझदारी आपको इन मुसीबतों से दूर रखेंगी। मां लक्ष्मी के सामने घी का दीपक जलाने से रिश्ते मजबूत होंगे।

कर्क राशि
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आज आपको खुद में बदलाव करने की जरुरत है। क्योंकि बदलाव करने से आपको बेहतर करियर मिल सकता है। साथ ही किसी मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब का ऑफर आ सकता है। जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स कम्पीटिटिव एक्जाम की तैयारी में मन लगाएंगे । भविष्य में सफलता मिलने का योग है ।  गणेश जी को बेसन के लड्डू का भोग लगाने से आपके रास्ते में आ रही रुकावटे दूर होगीं। (साप्ताहिक राशिफल: मनचाही सफलता नहीं मिलने से निराश हो सकते हैं इन राशि वाले लोग )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News