A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 12 फरवरी 2018: मेष राशि वालों के लिए दिन काफी खास रहने वाला है वहीं कुंभ राशि वालों के लिए कष्टदायक हो सकता है

राशिफल 12 फरवरी 2018: मेष राशि वालों के लिए दिन काफी खास रहने वाला है वहीं कुंभ राशि वालों के लिए कष्टदायक हो सकता है

आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है और फाल्गुन माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी को विजया एकादशी भी कहते हैं। साथ ही आज सोमवार का दिन है। सोमवार दिन, यानी भगवान शिव का दिन। इसके साथ ही सोमवार को बहुत ही शुभ योग लग रहा है।

astrology - India TV Hindi astrology

धर्म डेस्क: आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है और फाल्गुन माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी को विजया एकादशी भी कहते हैं। साथ ही आज सोमवार का दिन है। सोमवार दिन, यानी भगवान शिव का दिन। इसके साथ ही सोमवार को बहुत ही शुभ योग लग रहा है।

12 फरवरी को सर्वार्थसिद्ध योग लग रहा है। जो कि सुबह 06:39 से रात 10:59 तक रहेगा। जिसके कारण हर राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। इसके साथ ही बिजनेस, नौकरी में पदोन्नति मिलने के साथ-साथ धनलाभ मिलेगा। परिवार के साथ आज अपना टाइम व्यतीत कर सकते है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

कार्यक्षेत्र में आपके पक्ष में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं। इससे व्यथित होकर साथियों का मूड खराब हो सकता है। आप अपने सद्व्यवहार से माहौल को सामान्य बनाने में कामयाब रहेंगे।

वृष राशि 
आर्थिक मसलों में सोच समझ कर किए गए निवेश अत्यधिक फायदा दे सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको थोड़ा सोच समझकर ही कोई भी फैसला लेना चाहिए। विदेश संबंधी कार्यों व संतान पर अनावश्यक पैसा खर्च हो सकता है।

Latest Lifestyle News