A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 12 फरवरी 2018: मेष राशि वालों के लिए दिन काफी खास रहने वाला है वहीं कुंभ राशि वालों के लिए कष्टदायक हो सकता है

राशिफल 12 फरवरी 2018: मेष राशि वालों के लिए दिन काफी खास रहने वाला है वहीं कुंभ राशि वालों के लिए कष्टदायक हो सकता है

आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है और फाल्गुन माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी को विजया एकादशी भी कहते हैं। साथ ही आज सोमवार का दिन है। सोमवार दिन, यानी भगवान शिव का दिन। इसके साथ ही सोमवार को बहुत ही शुभ योग लग रहा है।

saggitarious

धनु

आज का दिन आपके लिए लाभकारक है। कार्य-व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं। नए प्रोजेक्ट पर भी कुछ काम शुरू हो सकता है। जमीन जायदाद के मामले में पारिवारिक और आस-पास के लोग कुछ परेशानी पैदा करने की कोशिश करेंगे। 

मकर

आज व्यावसायिक क्षेत्र में मन के अनुकूल लाभ होने का हर्ष होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। व्यवसाय परिवर्तन की योजना बन रही है। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें, वाहन खराब हो जाने से खर्च बढ़ सकता है। 

कुंभ

 पत्नी को अचानक शरीर कष्ट होने से भागदौड़ व अधिक खर्चे की स्थिति आ सकती है। किसी संपत्ति के खरीद-फरोख्त के समय उसके पूर्व संपत्ति के सारे पहलुओं पर गंभीरता से विचार कर लें। 

मीन

आर्थिक मसलों में सोच समझ कर किए गए निवेश अत्यधिक फायदा दे सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको थोड़ा सोच समझकर ही कोई भी फैसला लेना चाहिए। विदेश संबंधी कार्यों व संतान पर अनावश्यक पैसा खर्चा हो सकता है।

Latest Lifestyle News