A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 13 मार्च 2018: बन रहा है पद्म योग, इन 7 राशियों के खुल जाएगा भाग्य

राशिफल 13 मार्च 2018: बन रहा है पद्म योग, इन 7 राशियों के खुल जाएगा भाग्य

आज चैत्र कृष्ण पक्ष की एकादशी है और चैत्र कृष्ण पक्ष की एकादशी को पापमोचनी एकादशी के नाम से भी जाना जाता है। उत्तराषाढ़ नक्षत्र के कारण पद्म योग बन रहा है। जो कि 7 राशियों के लिए आज का दिन शुभ साबित हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से...

horoscope 13 march tuesday 2018

मिथुन राशि
आज भाग्य आपके साथ रहेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। भाई-बहन का पूरा सहयोग मिलेगा, आप सारी मुश्किलों का सामना आसानी से कर लेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। इस राशि के विवाहितों के लिये दिन बेहतरीन रहेगा। जीवनसाथी के साथ जिंदगी का बेहतरीन अनुभव मिलेगा। बिजनेस में किसी दोस्त का सहयोग मिलेगा, जिसकी वजह से सफलता भी मिलेगी। आज तुलसीदल का सेवन करें, सारे काम पूरे होंगे।

कर्क राशि
आज का दिन भाग-दौड़ से भरा रहेगा। आप ऑफिस में सारे कामों को आसानी से पूरा कर लेंगे। किसी अनजान से अनबन हो सकती है, जितना हो सके एवॉएड करें। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी, आप थोड़ा तनाव महसूस करेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, ट्रैफिक नियमों का पालन करें। शारीरिक रूप से अस्वस्थ्य महसूस करेंगे। अच्छे स्वास्थ्य के लिये ताजे फलों और सब्जियों का सेवन करें। सफेद तिल बहते जल में प्रवाहित करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News