A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 13 मार्च 2018: बन रहा है पद्म योग, इन 7 राशियों के खुल जाएगा भाग्य

राशिफल 13 मार्च 2018: बन रहा है पद्म योग, इन 7 राशियों के खुल जाएगा भाग्य

आज चैत्र कृष्ण पक्ष की एकादशी है और चैत्र कृष्ण पक्ष की एकादशी को पापमोचनी एकादशी के नाम से भी जाना जाता है। उत्तराषाढ़ नक्षत्र के कारण पद्म योग बन रहा है। जो कि 7 राशियों के लिए आज का दिन शुभ साबित हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से...

horoscope 13 march tuesday 2018

सिंह राशि
आज का दिन बेहतरीन रहेगा। पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। कई दिनों से चल रहा तनाव कम हो जायेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। जो लोग नौकरी पेशा हैं आज उनके उच्च अधिकारियों की मदद से रूके काम पूरे होंगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं, बच्चे काफी उत्साहित रहेंगे। मूंग दाल का दान करें, खुशियां मिलेंगी।

कन्या राशि
आज आपके चेहरे पर मुस्कान बिखरी रहेगी। आप पूरा दिन ऊर्जा से भरे रहेंगे। किसी अजनबी से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। आर्थिक लेन-देन के समय थोडी सावधानी बरतें। लवमेट के साथ शॉपिंग करने जाएंगे, फिजूलखर्ची से बचें। मन में नए-नए विचार आएंगे। बिजनेस में बढ़ोतरी होगी। इस राशि के इंजीनीयर्स को विदेशी कम्पनी से इंटरव्यू के लिये कॉल आ सकता है। काम की शुरुआत से पहलें अच्छे से सोच-विचार लें। दुर्गा चालीसा का पाठ करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News