A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 14 मार्च 2018: सतर्क रहें ये 5 राशियां, इन राशियों का बुधवार बीतेगा खास

राशिफल 14 मार्च 2018: सतर्क रहें ये 5 राशियां, इन राशियों का बुधवार बीतेगा खास

बुधवार होने के साथ-साथ चंद्रमा राहु-केतु से पीड़ित रहेगा। इसका अशुभ असर वृष, मिथुन, सिंह, तुला और कुंभ राशि के जातकों पर पड़ेगा। वहीं अन्य राशियों के लिए बुधवार का दिन मिला-जुला जाएगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

14 march wednesday rashifal in hindi

सिंह राशि
आज का दिन शानदार रहने वाला है। आपको कोई गुडन्यूज मिल सकती है। बच्चों के साथ डिनर पर जा सकते हैं। ऑफिस में किसी से अपनी पर्सनल बातें ना शेयर करें। इस राशि के डॉक्टर्स के लिए दिन अच्छा है। जीवनसाथी की किसी बात को गंभीरता से ना लेने पर विवाद हो सकता है, शाम को उन्हें कहीं डीनर पर ले जाएं। बिजनेस में बढ़ोतरी होगी, आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। सेहत आज फिट रहेगी। छोटी कन्या को वस्त्र दान करें।

कन्या राशि
आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। शाम को किसी दोस्त के घर जा सकते हैं, आप टेंशनफ्री फील करेंगे। पिता के साथ मिलकर कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। इस राशि के वकीलों के लिए दिन अच्छा है, किसी बड़े केस में सफलता मिलेगी। विवाहितों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा, जीवनसाथी से सरप्राइज मिल सकता है। पीले फूल मंदिर में चढ़ाएं, मानसिक शांति मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News