A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 14 मार्च 2018: सतर्क रहें ये 5 राशियां, इन राशियों का बुधवार बीतेगा खास

राशिफल 14 मार्च 2018: सतर्क रहें ये 5 राशियां, इन राशियों का बुधवार बीतेगा खास

बुधवार होने के साथ-साथ चंद्रमा राहु-केतु से पीड़ित रहेगा। इसका अशुभ असर वृष, मिथुन, सिंह, तुला और कुंभ राशि के जातकों पर पड़ेगा। वहीं अन्य राशियों के लिए बुधवार का दिन मिला-जुला जाएगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : pti14 march wednesday rashifal in hindi

धनु राशि
आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। जीवनसाथी के साथ कई दिनों से चल रहा मन-मुटाव आज खत्म हो जाएगा, आपके चेहरे पर स्माइल बनी रहेगी। परिवार के साथ दिन अच्छा बीतेगा, घर पर ही स्वादिष्ट खाने का आनंद उठाएंगे। माता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, उन्हें शाम को सैर के लिए ले जाएं। कला से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है, किसी बड़े मंच पर परफॉर्म करने का अवसर मिलेगा। घर में मनी प्लांट लगाएं, धन लाभ होगा।

मकर राशि
आज कामकाज में कई दिनों से चल रही परेशानी खत्म होगी। आज आप व्यवस्थित अंदाज और एकाग्रता से काम लेंगे। आपके सारे काम आसानी से बन जाएंगे। इस राशि के जो मैरिज हॉल के मालिक हैं उन्हें कई बुकिंग एक साथ मिल सकती है। परिवार वालों की मदद से सारी परेशानियां सॉल्व हो जाएंगी। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें। महिलाएं बाहर जाते हुए अपनी ज्वैलरी का खास ख्याल रखें। मां दुर्गा को चुनरी चढ़ाएं, काम में सफलता मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News