A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 18 मई 2018: बन रहे हैं हर काम सफल करने वाले 2 योग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

राशिफल 18 मई 2018: बन रहे हैं हर काम सफल करने वाले 2 योग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

राशिफल 18 मई 2018: आज शुक्रवार होने के आद्रा नक्षत्र में सर्वार्थ सिद्धि योग और धृति योग बन रहा है। यानि कि सारे काम बनाने वाले योग की सवार्थ सिद्ध योग रात 02:23 से अगली सुबह 05:15 तक रहेगा। वहीं धृति योग शाम 3 बजकर 26 मिनट से शरुर होगा। इस 2 शुभ योग में हर राशि के जातकों को काम करना सफल होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : pti Horoscope 18 may 2018 friday

तुला राशि
आज आपके मन में नए-नए विचार आएंगे। अगर आप किसी बिजनेस की तैयारी बहुत पहले से सोचकर बैठे है। तो आज उसकी की शुरुआत कर सकते है। साथ ही परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। आज आपको दूसरों की लव लाइफ के ड्रामे का हिस्सा बनने की कोशिश की जाएगी। बेहतर होगा बचे।  इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा है। गणेश जी को मोदक का भोग लगाने से आपकी सारी परेशनियां ठीक होगी।  

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज बिजनेस पार्टनर के साथ एक जरुरी मीटिंग करेंगे । मीटिंग के बाद रात को किसी अच्छे रेस्टोरेंट में डिनर कर सकते है। जिससे आपके बिजनेस को ही फायदा होगा। ऑफिस के कामों में आज आपके सामने कई चुनौतियां भी आएगी। धैर्य से निर्णय लेने से सफलता के रास्ते खुलेंगे। आज आप अपने लक्ष्य से भ्रमित भी हो सकते है, किन्तु अपनो का साथ आपको सही दिशा में ले जाएगा। केसर का तिलक लगाने से आपका मन शांत होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News