A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 22 फरवरी 2018: बन रहा है राजयोग, इन राशियो को मिलेगे ढेरों फायदे

राशिफल 22 फरवरी 2018: बन रहा है राजयोग, इन राशियो को मिलेगे ढेरों फायदे

गुरुवार होने के साथ-साथ भरणी नक्षत्र का चंद्रमा इंद्र और राजयोग बना रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए गुरुवनार अच्छा बीतेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

horoscope 22 february thursday

धनु राशि
आज आपका मन आध्यात्म में अधिक लगेगा। आज आप परिवार वालों के साथ किसी मंदिर दर्शन के लिए जा सकते हैं। इस राशि के लेखकों के लिए आज का दिन फायदेमंद है। आपको अचानक से सफलता के अवसर प्राप्त होगें। आज रिश्तेदारों से आपको उपहार भी मिल सकते हैं। किसी भी कार्यों को पूरा करने के लिए आज आपको अपने मित्रों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। नई चुनौतियों के प्रति आज खुद को तैयार रखें। इस राशि के लोग अपने जीवनसाथी को बेसन के लड्डू खिलाएं| इससे आप दोनों के जीवन में मधुरता बढ़ेगी।

मकर राशि
आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा होगा। आज कारोबार से आपको बड़ा फायदा हो सकता है। आज स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधान रहना होगा।  इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन शुभ हैं, मल्टीनेशनल कंपनी से ऑफर मिलेगा। इस राशि की महिलाएं आज अपने पति को नए कपड़े गिफ्ट कर सकती है। इससे आप दोनों के संबंधो के बीच मधुरता बढ़ेगी। इसके साथ ही अपनों को उपहार गिफ्ट भी कर सकते है । आज घर से बाहर निकलनें से पहले दही-चीनी खाकर निकलें। निश्चित ही आपको लाभ मिलेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News