A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 22 फरवरी 2018: बन रहा है राजयोग, इन राशियो को मिलेगे ढेरों फायदे

राशिफल 22 फरवरी 2018: बन रहा है राजयोग, इन राशियो को मिलेगे ढेरों फायदे

गुरुवार होने के साथ-साथ भरणी नक्षत्र का चंद्रमा इंद्र और राजयोग बना रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए गुरुवनार अच्छा बीतेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

horoscope 22 february thursday

कुंभ राशि
आज का दिन आपके अनुकूल रहेगा। आप जिस काम को आज शुरू करेंगे वो आसानी से पूरा हो जायेगा। इस राशि वाले लोगों को ऑफिस में आज अपने सीनियर्स से पॉजीटीव रिस्पांस मिलेगा। इस राशि के स्टूडेंट के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। पढ़ाई में आप फ्रैंड्स की मदद से प्रैक्टिकल वर्क आसानी से पूरा कर लेंगे। इस राशि के व्यापारी आज लोहे के सामान न खरीदें वरना आपको घाटा हो सकता है। नए कामों की शुरुआत करने से पहले माता-पिता की राय जरूर लें।

मीन राशि
आज नया व्यापार शुरु करने के लिए दिन अच्छा है। लाभ के आसार हैं। ठेकेदारों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है। आपको नये टेंडर मिल सकते हैं। बिना वजह दफ्तर में किसी से बहस ना करें। बहस करने से विवाद में पड़ सकते हैं। आज बच्चों के व्यवहार से आपको थोड़ी निराशा महसूस होगी। आज परिवारवालों के साथ विदेश घूमने का योग बन सकता है। इस राशि के अविवाहित जरूरतमंदों को गुड़ और चावल दान करें, विवाह के अवसर बन सकते हैं।

Latest Lifestyle News