A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 23 अप्रैल 2018: सोमवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

राशिफल 23 अप्रैल 2018: सोमवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

राशिफल 23 अप्रैल 2018: सोमवार का दिन कुछ राशियों के लिए फायदेमंद साबित होगा। इन राशियों को बिजनेस, नौकरी में लाभ मिलने के अलावा अचानक धनलाभ मिल सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

horoscope 23 april monday 2018

मिथुन राशि
आज आर्थिक स्थिति में मजबूत आएगी साथ ही तरक्की के नये मार्ग खुलेंगे। आज खुद की परेशानी पैरेन्ट्स से शेयर करेंगे तो निश्चित ही आपको उसका हल मिल जायेगा। जिससे उनका मन काफी खुश होगा। इस राशि के जमींदार को फायदा होने वाला है। इस राशि के जो स्टूडेंट्स आज विदेश में शिक्षा संबंधी लोन लेना चाहते है तो ले सकते है क्योकि समय अच्छा है। करियर की नई शुरुआत होगी।  भगवान को 5 बादाम का भोग लगाएं, आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कर्क राशि
आज आय की तुलना में व्यय की मात्रा अधिक रहेगी । आज आप जो भी कार्य कर रहे है उसे पॉजिटिवीटि के साथ करें। इस राशि के जो लोग इलेक्ट्रानिक सामान खरीदना चाहते है। आज खरीद सकते है डिस्काउंट मिलने की संभावना बन रही है। साथ ही जीवनसाथी के साथ बातचीत में थोड़ी नरमी रखें नहीं तो रिश्तें में खट्टास आ सकती है| बेहतर होगा की आप जीवनसाथी की बातों को मानें, अहम कामों में फायदा होगा। स्टूडेंट्स का मन आज पढ़ाई में लगेगा। ग्रुप स्टडी फायदेमंद साबित होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News