A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 23 अप्रैल 2018: सोमवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

राशिफल 23 अप्रैल 2018: सोमवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

राशिफल 23 अप्रैल 2018: सोमवार का दिन कुछ राशियों के लिए फायदेमंद साबित होगा। इन राशियों को बिजनेस, नौकरी में लाभ मिलने के अलावा अचानक धनलाभ मिल सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

horoscope 23 april monday 2018

तुला राशि
आज आपका लंबे समय से फंसा हुआ पैसा वापस मिलेगा। जिससे आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा । बिजनेस में आज आपको सामानों की सप्लाई पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है । जिसका आपका निकट भविष्य में फायदा होगा । हॉकी के उभरते खिलाड़ी के लिए आज का दिन बेहतरीन है । कोचिंग कैंप में सलेक्शन होने से उत्साहित महसूस करेंगे । इस राशि के जो लोग जॉब में हैं , उन्हें तरक्की मिलेगी । मन प्रसन्न होगा । पैसे कमाने की योजनाएं बनाएंगे। आज आप गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं, सभी परेशानियां जल्द दूर होंगी ।

वृश्चिक राशि
आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा। इस राशि के जो लोग बिजनेसमैन है आज उनकी कंपनी की एक बड़ी डील फाइनल होगी। इस राशि के प्रोफेसर के लिए आज धनलाभ के नए रास्ते खुलेंगे। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। परिवार में आज सभी के साथ मिलकर गुड टाइम स्पेंड करेंगे। जिससे परिवार के सभी सदस्य आपसे खुश रहेंगे। लवमेट आज अपने रिश्ते को लेकर थोड़ा-सा परेशान हो सकते है। आज देवी मां के मंदिर में श्रृंगार का सामान चढ़ाएं। आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News