A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 6 फरवरी 2018: सूर्य कर रहा है धनिष्ठा नक्षत्र में प्रवेश, बिजनेस और नौकरी में भाग्यशाली हैं ये राशियां

राशिफल 6 फरवरी 2018: सूर्य कर रहा है धनिष्ठा नक्षत्र में प्रवेश, बिजनेस और नौकरी में भाग्यशाली हैं ये राशियां

आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है। आज सुबह 10:53 तक सारे काम बनाने वाला रवि योग रहेगा। साथ ही आज दोपहर 12 बजकर 46 मिनट पर सूर्यदेव धनिष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

rashifal 6 February 2018- India TV Hindi Image Source : PTI rashifal 6 February 2018

धर्म डेस्क: आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है। आज सुबह 10:53 तक सारे काम बनाने वाला रवि योग रहेगा। साथ ही आज दोपहर 12 बजकर 46 मिनट पर सूर्यदेव धनिष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे और 19 फरवरी को शाम 05:13 तक यहीं पर रहेंगे। कुछ राशियों के लिए यह अच्छा साबित होगा। बिजनेस, नौकरी में लाभ मिलने के साथ-साथ धन लाभ भी मिलेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज परिवार में खुशी का माहौल रहेगा, ये खुशी आपकी जॉब लगने की भी हो सकती है। आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा । ऑफिस में बॉस से शाबाशी मिल सकती है, आपकी सैलरी बढ़ने के भी चांसेज है। साहित्य से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन अच्छा है । कोई कविता या कहानी लिख सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में सामंजस्य बना रहेगा, एक-दूसरे के साथ समय बिताएं। दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है। यह सफ़र यादगार होने के साथ मज़ेदार भी रहेगा। गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं।

वृष राशि
आज का दिन पॉजिटिव रहेगा, आपका कोई महत्वपूर्ण काम आज पूरा हो जाएगा। आपका मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। लंबे समय से चल रहे मुकदमे में जीत हासिल होगी। छात्रों को करियर के नए अवसर मिलेंगे। अगर आप कहीं घूमने के लिये जा रहे हैं तो अपने साथ खान-पान की सामग्री अच्छी तरह से रख लें। लवमेट से मनमुटाव हो सकता है, सोच-समझकर बात करें। महाकाली की उपासना करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News