A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 19 मार्च 2018: नवरात्र का दूसरे दिन बन रहा है शुभ योग, कानूनी कामों में मिलेगी इन राशियों को सफलता

राशिफल 19 मार्च 2018: नवरात्र का दूसरे दिन बन रहा है शुभ योग, कानूनी कामों में मिलेगी इन राशियों को सफलता

आज चैत्र शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है। इसके साथ ही चैत्र नवरात्र का दूसरा दिन है। इस दिन माता दुर्गा के दूसरे स्वरूप ब्रह्मचारिणी का दिन है। इसके साथ ही आज यायीजयद नामक शुभ योग बन रहा है।

धनु राशि

धनु राशि
आपकी गुम हुई पुरानी वस्तु आज वापस मिल जाएगी। साथ ही आपको इनवेस्ट में लाभ होगा। आज दूसरों की बात पर अच्छे से ध्यान दें । इससे आपको लाभ मिलेगा। आप किसी अपनों की मदद भी कर सकते हैं।  आज कानूनी मामलों में आपको जीत मिलेगी। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन उत्तम है । आज अपने जीवनसाथी को गुलाब देकर खुश कर सकते हैं। साथ ही डेटिंग पर जाने के लिए आज का दिन अनुकूल है। मां दुर्गा को लाल चूड़ी चढ़ाने से आपके घर में खुशियां-ही-खुशियां आऐंगी।

मकर राशि
आज के दिन आपको धन का लाभ होगा। पैसों के लेन-देन के मामले में किसी भी तरह का निर्णय लेने से पहले विचार करें .. फायदे मंद साबित होगा । आज काम में जो भी चीज आपके लिए रुकावट बनती है, उसे नजरदांज करें। इस राशि के स्टूडेंट्स परीक्षा फॉर्म भी भर सकते हैं या इन्टरव्यू में जा सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। नये वाहनों को खरीदनें के लिए आज का दिन शुभ है। घर की साज-सजावट के लिए घरेलू उपकरणों से जुड़ी ख़रीदारी करने के लिए भी आज का दिन शुभ है। मां दुर्गा के सामने घी का दीपक जलाने से रिश्ते मजबूत होंगे।

Latest Lifestyle News