A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 19 मार्च 2018: नवरात्र का दूसरे दिन बन रहा है शुभ योग, कानूनी कामों में मिलेगी इन राशियों को सफलता

राशिफल 19 मार्च 2018: नवरात्र का दूसरे दिन बन रहा है शुभ योग, कानूनी कामों में मिलेगी इन राशियों को सफलता

आज चैत्र शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है। इसके साथ ही चैत्र नवरात्र का दूसरा दिन है। इस दिन माता दुर्गा के दूसरे स्वरूप ब्रह्मचारिणी का दिन है। इसके साथ ही आज यायीजयद नामक शुभ योग बन रहा है।

कुंभ

कुम्भ राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी शुभ समाचार के मिलने का योग नजर आ रहा है । आज पारिवारिक रिश्तों के बीच सामंजस्य बनाने में आप सफल रहेंगे। आज मनोरंजन में पैसे खर्च हो सकते हैं, इससे आपको आनन्द की प्राप्ति होगी। शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बितेगा। आज आपके कई दिनों से रूके हुए काम में सफलता मिल सकती है। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए भी आज का दिन अच्छा है, पढ़ाई में मन लगेगा। किसी नये कोर्स को ज्वाइन करने के लिए आज दिन शुभ है। मां दुर्गा को पंचमेवा चढ़ाने से आपके रुके सारे काम पूर्ण होंगे।

मीन राशि

आज आपका दिन बढ़िया रहेगा। अगर आज किसी जरूरी काम को पूरा करने की सोच रहे हैं तो वह  समय से पहले पूरा कर लेंगे। आज किसी भी अनजान व्यक्ति से बात करते समय सही भाषा का प्रयोग करें। आज बिज़नेस में बदलाव के आसार दिख रहें हैं । अगर बदलाव करते है तो आगे फायदेमंद साबित होगा । जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर डिनर पर जा सकते हैं। दोनों के बीच में सामंजस्य बढ़ेगा । आज आपका मनोबल अच्छा रहने से सफलता के मार्ग खुलेंगे । दुर्गा चालीसा का पाठ करें,  आपके सोचे हुए सारे काम पूरे होंगे।

Latest Lifestyle News