A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 20 अप्रैल 2018: शुक्र कर रहा है राशि में उथल-पुथल, इन राशि के जातक रहें संभलकर होगा नुकसान

राशिफल 20 अप्रैल 2018: शुक्र कर रहा है राशि में उथल-पुथल, इन राशि के जातक रहें संभलकर होगा नुकसान

शुक्र वृष और तुला राशि के स्वामी हैं। अतः शुक्र के इस गोचर का प्रभाव सबसे अधिक वृष राशि वालों पर पड़ेगा। बाकी अन्य राशियों पर इसका क्या असर होगा, शुक्र उनके किस स्थान पर गोचर करेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

 20 april friday 2018 horoscope

सिंह राशि
आज खुद को ज्यादा आशावादी बनने के लिए प्रेरित करें, इससे न आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। बल्कि आपके व्यवहार में लचीलापन आएगा। साथ ही नकारात्मकता आपके अंदर से खत्म होगी। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। अपने भविष्य की योजना बना सकते है। साथ ही अपने वर्तमान की योजना में बदलाव कर सकते है। इस राशि के नवविवाहित अपने जीवनसाथी के साथ एक यादगार शाम बिताएंगे और रिंग गिफ्ट कर सकते है। आज दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव होगा, हो सकता है कि दोस्ती टूटने की कगार पर आ जाएं। केले के पेड़ के सामने घी का दीपक जलाने से पारिवारिक जीवन अच्छा चलने लगेगा।

कन्या राशि
आज आपका रुझान संगीत की तरफ रहेगा। आपको किसी शॉ में गाने का ऑफर भी मिल सकता है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। इस राशि के जो लोग दुकानदार है आज उनके दुकान पर ग्राहको की लाइन लगेगी और धनलाभ होने की संभावना बन रही है। साथ ही आज आपको पूराने कर्ज वापस मिल सकते है। जीवनसाथी का व्यवहार आज आपके लिए सामान्य रेहगा और रात को स्वादिष्ट भोजन का आन्नद लेंगे। इस राशि के बड़े बिजनेसमैन अगर आज खाली टाइम में किसी भाषा को सिखने में लगाऐंगे। तो इसका फायदा आपको भविष्य में मिलेगा। काले कुत्ते को रोटी खिलाने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News