A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 20 अप्रैल 2018: शुक्र कर रहा है राशि में उथल-पुथल, इन राशि के जातक रहें संभलकर होगा नुकसान

राशिफल 20 अप्रैल 2018: शुक्र कर रहा है राशि में उथल-पुथल, इन राशि के जातक रहें संभलकर होगा नुकसान

शुक्र वृष और तुला राशि के स्वामी हैं। अतः शुक्र के इस गोचर का प्रभाव सबसे अधिक वृष राशि वालों पर पड़ेगा। बाकी अन्य राशियों पर इसका क्या असर होगा, शुक्र उनके किस स्थान पर गोचर करेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

 20 april friday 2018 horoscope

तुला राशि
आज आपका दिन खुशियों की बौछार लेकर आया है। आज आपके द्वारा समाज में किए गए पूराने कार्यों के लिए सोसाईटी में सराहना की जाऐगी। जिससे समाज में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। अगर आप जीवनसाथी पर हुकुम चलाने की कोशिश करेंगे तो आपके रिश्तों के बीच काफी परेशनी हो सकती है। बेहतर होगा अपने अंदर ऐसे बदलाव लाएं जो आपके जीवनसाथी को आपकी तरफ आकर्षित करें। इस राशि के जो स्टूडेंट्स आर्किटेक क्षेत्र से जुड़े है उन्हें आज किसी अच्छी कंपनी से जॉब का ई-मेल आएगा, हो सकता है इंटरव्यू के लिए बुला लें। मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ करने से परेशनियों का निवारण होगा।

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन अच्छा रहेगा। धन संबंधी मामलों में सावधानी बरतने की जरुरत है। आज परिवार की जरुरतों को पूरा करनें में धन ज्यादा खर्च हो सकता है। इस राशि के जो लोग इंजीनियरिंग करते है आज उनका ट्रांसफर ऐसी जगह हो सकता है जहां से अप-एण्ड- डाउन करने में परेशानी होगी। किसी नयी जमीन से संबंधित कोई लेन-देन करने जा रहे हैं तो पहले उसकी अच्छे से जांच-पड़ताल जरूर कर लें। आज घर के किसी सदस्य की अचानक तबीयत खराब हो जाने पर आप थोड़े परेशान हो सकते हैं, लेकिन अपनों के सहयोग से आपकी परेशानी थोड़ी कम हो जाएगी। तिल के लड्डू बनाकर बहते जल में प्रवाहित करने से आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News