A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 20 जून 2018: बुधवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन राशि के पुरुषों को मिलेगा अचानक धनलाभ और नौकरी

राशिफल 20 जून 2018: बुधवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन राशि के पुरुषों को मिलेगा अचानक धनलाभ और नौकरी

बुधवार होने के साथ आज उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र बन रहा है। जिसके कारण सिद्धि और व्यतीपात योग बन रहे है। इन 2 शुभ योग के कारण कुछ राशियों को अचानक धन की प्राप्ति होगी। इसके साथ ही स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

 20 june 2018 wednesday horoscope
तुला राशि
आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। कोई नया कार्य करने की सोच रहे हैं तो आज के लिए टाल दीजिये। बिजनेस में धन लाभ के आसार बन रहे हैं, लेकिन संभलकर चलने की जरूरत है। सही निर्णय आपको सफलता के शिखर पर पहुंचाएगा। आज के दिन स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानी कम होगी। अच्छे फल सुनिश्चित करने के लिए और मानसिक तनाव को कम करने के लिये आज किसी धार्मिक स्थल पर कोई फल चढ़ाएं।

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन ठीक रहने वाला है। आज आपका कुछ नया करने का मन करेगा। इस राशि के डॉक्टर के लिए दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। आज आप कुछ समय माता-पिता के साथ व्यतीत करेंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा। आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जिसे मिलने के लिए आप काफी समय से प्लान बना रहे थे। स्टूडेंट्स किसी नये पार्ट टाइम कोर्स में एडमिशन लेने का विचार कर सकते हैं। आज लाल रूमाल अपने साथ रखें, एकाग्रता बढ़ेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News