A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल शुक्र कर चुका है मिथुन राशि में प्रवेश, 1 माह तक इन 5 राशियों पर आएगा सबसे ज्यादा संकट

शुक्र कर चुका है मिथुन राशि में प्रवेश, 1 माह तक इन 5 राशियों पर आएगा सबसे ज्यादा संकट

बीते 14 मई तारीख को रात 08:46 पर शुक्र ने मिथुन राशि में प्रवेश किया था और 8 जून को पूरा दिन पार करके देर रात 02:41 तक शुक्राचार्य यहीं पर रहेंगे। शुक्र के मिथुन राशि में इस गोचर का विभिन्न राशि वालों पर भी अलग-अलग प्रभाव होगा।

Image Source : ptiVenus transit in Gemini  on 14 may 2018

तुला राशि
शुक्राचार्य आपके नवें स्थान, यानी भाग्य स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर से आपको अपने भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। आपके मनचाहे कार्य पूरे होंगे। साथ ही आपकी बौद्धिक क्षमता में बढ़ोतरी होगी। बुजुर्गों को धन लाभ होगा। 8 जून तक किसी तीर्थ यात्रा पर जाना आपके लिये शुभ फल देने वाला होगा। हालांकि आपको अपनी बेहतरी के लिये मेहनत जारी रखनी होगी। साथ ही संतान से सुख पाने के लिये भी आपको कोशिश करनी होगी। शुक्र के अशुभ फलों से बचने के लिये और शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए घर के बाहर जमीन में थोड़ा-सा शहद दबाएं। इससे आपके शुभ फल सुनिश्चित होंगे।.

वृश्चिक राशि
शुक्राचार्य आपके आठवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर से 8 जून तक आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा, लेकिन आपको अपने खाने-पीने को लेकर सतर्क रहना होगा। इसके अलावा शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आप किसी से किया हुआ वायदा जरूर पूरा करेंगे और अपनी बात का मान रखने में सफल होंगे। हालांकि 8 जून तक आपको अपने जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखना चाहिए और दूसरों के लड़ाई-झगड़ों में पड़ने से बचने की कोशिश करनी चाहिए। साथ ही इस दौरान किसी से भी कोई चीज़ उधार लेना अवॉयड करें। शुक्र की अशुभ स्थिति से बचने के लिये और शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए मन्दिर में ज्वार का दान करें। साथ ही अपने ईष्ट देव के सामने रोज सिर झुकाएं। इससे आपके शत्रु कमजोर पड़ेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और किस राशि पर होगा ज्यादा प्रभाव

Latest Lifestyle News