A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल शुक्र कर चुका है मिथुन राशि में प्रवेश, 1 माह तक इन 5 राशियों पर आएगा सबसे ज्यादा संकट

शुक्र कर चुका है मिथुन राशि में प्रवेश, 1 माह तक इन 5 राशियों पर आएगा सबसे ज्यादा संकट

बीते 14 मई तारीख को रात 08:46 पर शुक्र ने मिथुन राशि में प्रवेश किया था और 8 जून को पूरा दिन पार करके देर रात 02:41 तक शुक्राचार्य यहीं पर रहेंगे। शुक्र के मिथुन राशि में इस गोचर का विभिन्न राशि वालों पर भी अलग-अलग प्रभाव होगा।

Image Source : ptiVenus transit in Gemini  on 14 may 2018

कुंभ राशि
शुक्राचार्य आपके पांचवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर से आपको सब तरह का सुख प्राप्त होगा। गुरु के सहयोग से आप जीवन में तरक्की करेंगे। आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। साथ ही धर्म के प्रति आपकी आस्था बढ़ेगी और परिवार में प्यार बना रहेगा। इस दौरान आपको अलग-अलग सौन्दर्य प्रसाधनों को इकट्ठा करके रखने की इच्छा होगी। शुक्र के अशुभ फलों से बचने के लिये और शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए गाय को उबले हुए आलू, ठंडा करके खिलाएं। साथ ही माता की सेवा करें। इससे आपकी तरक्की ही तरक्की होगी।

मीन राशि
शुक्राचार्य आपके चौथे स्थान पर गोचर करेंगे। यह स्थान भूमि, भवन और वाहन का होता है। अतः 8 जून तक आपको भूमि, भवन और वाहन से संबंधित सुख की प्राप्ति होगी। आपको अपनी मेहनत का फल जरूर मिलेगा। इस दौरान मस्तमौला लोगों से आपकी दोस्ती बढ़ेगी। साथ ही 8 जून तक आपको एकस्ट्रा मैरिटल रिलेशन का भी बड़ा अवसर सामने दिखाई देगा, आपको उसके प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है। शुक्र के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये और अशुभ फलों से बचने के लिए घर के मन्दिर में कपूर का दीपक जलाएं। इससे आपको हर सुख की प्राप्ति होगी।

Latest Lifestyle News