A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 9 सितंबर को शुक्र कर रहा है कन्या राशि में प्रवेश, जानें आपका राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव

9 सितंबर को शुक्र कर रहा है कन्या राशि में प्रवेश, जानें आपका राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव

9 सितंबर को शुक्र कन्या राशि में गोचर हो रहा है। शुक्र के कन्या राशि में होने वाले इस गोचर का असर सभी राशियों पर कुछ ना कुछ जरूर होगा।

Venus transit virgo9 september 2019

सिंह राशि
आपकी जन्मपत्रिका में शुक्र दूसरे भाव में गोचर करेगा। दूसरा घर आपके स्वभाव, आपके परिवार व आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में काफी कुछ बताता है। शुक्र के इस गोचर से आपकी आर्थिक स्थिति कुछ डगमगा सकती है। इसके साथ ही आप अपने स्वभाव में भी थोड़ा परिवर्तन महसूस करेंगे। आप खुदमें ऊर्जा की कमी महसूस करेंगे। परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकरअनबन की संभावना है। लिहाज़ा बेवजह से विवादों से दूर रहें। शुक्र के इस गोचर में शुभ फलों की प्राप्ति व अशुभ फलों के प्रभाव से बचने के लिए 200 ग्राम गाय का घी आपको मंदिर में दान करना चाहिए।

कन्या राशि
शुक्र आपकी ही राशि में गोचर करने जा रहा है। जो आपके लग्न भाव में गोचर करेगा। शुक्र आपकी जन्मपत्रिका में शुभ व प्रबल मारकेश है।लिहाज़ा इस गोचर से आपके व्यक्तित्व में बढ़ोतरी होगी। हर कोई आपकी तरफ आकर्षित होगा। आपके ऊपर शुक्र का ज्यादा प्रभाव रहेगा इसलिए आप अपने लिए सौंदर्य प्रसाधनों पर ज्यादा पैसा खर्च करेंगे। दूसरों से ज्यादा अपनी तरफ ध्यान देंगे। शुक्र के इस गोचर से शुभ फलो की प्राप्ति व अशुभ फलों के प्रभाव से बचने के लिए आपको दही से स्नान करना चाहिए। आप नहाने के पानी में एक चम्मच दही मिला लें और फिस उस जल से स्नान करें। आप अशुभ प्रभाव से बचे रहेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News