A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 9 सितंबर को शुक्र कर रहा है कन्या राशि में प्रवेश, जानें आपका राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव

9 सितंबर को शुक्र कर रहा है कन्या राशि में प्रवेश, जानें आपका राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव

9 सितंबर को शुक्र कन्या राशि में गोचर हो रहा है। शुक्र के कन्या राशि में होने वाले इस गोचर का असर सभी राशियों पर कुछ ना कुछ जरूर होगा।

Venus transit virgo9 september 2019

तुला राशि
शुक्र आपकी जन्मपत्रिका के बारहवें भाव में गोचर करने जा रहा है। और इस भाव से खर्चों व धन के व्यय के बारे में देखा जाता है। अतः आपकी कुंडली में शुक्र के गोचर से आपके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। जिसका सीधा असर आपकी जेब पर पड़ेगा। वहीं जीवनसाथी के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे। शुक्र के इस गोचर से शुभ फलों की प्राप्ति व अशुभ फलों से बचने के लिएमहिलाओं को सम्मान दें व उनके साथ जब भी बात करें तो प्रेमपूर्वक बात करें। ऐसा करने से आपके साथ सब शुभ होगा।

वृश्चिक राशि
शुक्र आपकी जन्मपत्रिका के ग्यारहवें भाव में गोचर करने जा रहा है। ये व्यक्ति की आमदनी व उसकी इच्छाओं के बारे में काफी कुछ बताता है। शुक्र के इस गोचर से आपको धन संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपकी इनकम में कमी आ सकती है। तो साथ ही इच्छाओं की पूर्ति के लिए भी आपको थोड़ा इंतज़ार करना होगा। लेकिन घबराने की ज़रूरत नहीं है। शुक्र के इस गोचर से शुभ फलों की प्राप्ति और अशुभ फलों के प्रभाव से बचने के लिए आपको मंदिर में दही का दान करना चाहिए। इससे इस गोचर के अशुभ प्रभावों से आप बचे रहेंगे। और शुभ फलों की प्राप्ति निश्चित रूप से होगी।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News