A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 29 जनवरी को शुक्र कर रहा है धनु राशि में प्रवेश, इन राशियों के दापत्यं जीवन और आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव

29 जनवरी को शुक्र कर रहा है धनु राशि में प्रवेश, इन राशियों के दापत्यं जीवन और आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव

आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार आपके जीवन में शुक्र का सबसे ज्यादा असर हमारे दाम्पत्य संबंधों पर पड़ता है। साथ ही घर की आर्थिक स्थिति पर भी इसका असर होता है। जानें राशिनुसार क्या पड़ेगा प्रभाव साथ ही जनाें बचने के उपाय।

Venus transit sagittarius

सिंह राशि
शुक्राचार्य आपके पांचवे स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर से धर्म के प्रति आपकी आस्था बढ़ेगी और परिवार के प्रति लगाव बढ़ेगा, लेकिन प्यार के प्रति अधिक दिवानापन आपके भाग्य की हानि करायेगा। साथ ही 24 फरवरी तक आपको संतान से अधिक सुख की आशा नहीं रखनी चाहिए और इस दौरान आपको अपने सौन्दर्य प्रसाधनों को संभालकर रखने की जरूरत है। अत: शुक्र के अशुभ फलों से बचने के लिए और शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए -- मंदिर या धर्मस्थल पर दूध का दान करें। साथ ही गाय की सेवा करें। इससे आपका अशुभ फलों से बचाव होगा और आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

कन्या राशि
शुक्राचार्य आपके चौथे स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आपको भूमि, भवन और वाहन का सुख मिलेगा। आपको एकस्ट्रा मैरिटल रिलेशन के अवसर भी मिल सकते हैं। आपको इसके प्रति सतर्क रहना चाहिए। साथ ही आपको संतान सुख की प्राप्ति होगी। 24 फरवरी तक आपकी आराम पसंद और हरफनमौला लोगों से मुलाकात हो सकती है। अत: शुक्र की शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिए जमीन के नीचे काला सुरमा दबाएं। आपके साथ सब अच्छा होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News