A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 29 जनवरी को शुक्र कर रहा है धनु राशि में प्रवेश, इन राशियों के दापत्यं जीवन और आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव

29 जनवरी को शुक्र कर रहा है धनु राशि में प्रवेश, इन राशियों के दापत्यं जीवन और आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव

आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार आपके जीवन में शुक्र का सबसे ज्यादा असर हमारे दाम्पत्य संबंधों पर पड़ता है। साथ ही घर की आर्थिक स्थिति पर भी इसका असर होता है। जानें राशिनुसार क्या पड़ेगा प्रभाव साथ ही जनाें बचने के उपाय।

<p>Venus transit sagittarius</p>- India TV Hindi Venus transit sagittarius

धर्म डेस्क: 29 जनवरी को माघ कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और मंगलवार का दिन है। इस दिन रात 11 बजकर 28 मिनट पर शुक्राचार्य धनु राशि में प्रवेश करेंगे और 24 फरवरी की रात 10 बजकर 45 मिनट तक यहीं पर रहेंगे। अंग्रेजी में शुक्र को वीनस कहते हैं। इनका रंग सफेद है। ये मीन राशि में उच्च का और कन्या राशि में नीच का होता है।

आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार आपके जीवन में शुक्र का सबसे ज्यादा असर हमारे दाम्पत्य संबंधों पर पड़ता है। साथ ही घर की आर्थिक स्थिति पर भी इसका असर होता है। फिलहाल शुक्र के धनु राशि में इस गोचर से विभिन्न राशि वाले लोगों पर क्या प्रभाव होंगे, शुक्र आपकी जन्मपत्रिका में किस स्थान पर गोचर करेंगे, साथ ही शुक्र की शुभ स्थिति के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये और अशुभ फलों से बचने के लिये आपको क्या उपाय करने चाहिए। जानें इस बारें में। (साप्ताहिक राशिफल, 28 जनवरी से 3 फरवरी: इस सप्ताह इस राशि के जातकों को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना)

मेष राशि
शुक्राचार्य आपके नवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव सेआपका भाग्योदय होगा। आपको अपनी मेहनत के बल पर धन लाभ होगा और संतान का सुख प्राप्त होगा। 24 फरवरी तक आप अपनी मेहनत से कुछ भी पा सकते हैं। इससे आपके जीवन की स्थिति बेहतर और मजबूत होगी। अत: 24 फरवरी तक शुक्र की शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिए काली या लाल गाय की सेवा करें। इससे आपके भाग्य का साथ बना रहेगा। (Kumbh Mela 2019 IRCTC Offer: IRCTC ने पेश किया अनोखा पैकेज, सिर्फ 945 रु में घूमें कुंभ, खाना-पीना, आना-जाना सबकुछ)

वृष राशि
शुक्राचार्य आपके आठवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। आपको 24 फरवरी तक अपने जीवनसाथी की हर बात माननी होगी। आपका जीवनसाथी जो कहेगा, वो आपके लिए पत्थर की लकीर होगा। शत्रुओं को परास्त करने के लिए उठाये गये आपके कदम कारगर साबित हो सकते हैं। तो 24 फरवरी तक शुक्र के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए आपको मंदिर में जाकर अपना सिर झुकाना चाहिए। इससे आपका शत्रु निश्चित तौर पर कमजोर होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News