A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 2 जनवरी को शुक्र कर रहा है वृश्चिक राशि पर प्रवेश, इन 7 राशियों के जीवन में छा सकते है संकट के बादल

2 जनवरी को शुक्र कर रहा है वृश्चिक राशि पर प्रवेश, इन 7 राशियों के जीवन में छा सकते है संकट के बादल

2 जनवरी को  08 बजकर 42 मिनट पर शुक्राचार्य ने वृश्चिक राशि में प्रवेश किया था और इस महीने की 29 तारीख, मंगलवार के दिन रात 11:28 तक शुक्राचार्य यहीं पर रहेंगे। जानें कैसा बीतेगा आपका दिन।

venus transit scorpio on 2 january 2019

धनु राशि
शुक्राचार्य आपके बारहवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर से अगर आप विवाहत हैं, तो आपकी किस्मत आपके साथ रहेगी। आपको शैय्या सुख की प्राप्ति होगी। धन के मामले में भी आपकी स्थिति अच्छी रहेगी। साथ ही आप एक अच्छे कवि साबित होंगे। अतः 29 जनवरी तक शुक्र के शुभ फल पाने के लिये - घर से दूर कहीं विराने में जाकर नीला फूल दबाएं। इससे आपका सुख बना रहेगा।

मकर राशि
शुक्राचार्य आपके ग्यारहवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आपका स्वभाव बार-बार बदल सकता है। 29 जनवरी तक आपकी आमदनी ठीक-ठीक ही बनी रहेगी। आपको अपनी इच्छा पूरी करने में कुछ समय लग सकता है, जिससे आपका काम कुछ रूक सकता है। अतः अपनी आमदनी को बेहतर करने के लिये और अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिये, साथ ही शुक्र की अशुभ स्थिति से बचने के लिये - मन्दिर में रूई की बाती बनाकर दान करें। इससे आपकी आमदनी अच्छी होगी और आपकी इच्छाएं भी जल्द ही पूरी होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News