Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 2 जनवरी को शुक्र कर रहा है वृश्चिक राशि पर प्रवेश, इन 7 राशियों के जीवन में छा सकते है संकट के बादल

2 जनवरी को शुक्र कर रहा है वृश्चिक राशि पर प्रवेश, इन 7 राशियों के जीवन में छा सकते है संकट के बादल

2 जनवरी को  08 बजकर 42 मिनट पर शुक्राचार्य ने वृश्चिक राशि में प्रवेश किया था और इस महीने की 29 तारीख, मंगलवार के दिन रात 11:28 तक शुक्राचार्य यहीं पर रहेंगे। जानें कैसा बीतेगा आपका दिन।

venus transit scorpio on 2 january 2019

सिंह राशि
शुक्राचार्य आपके चौथे स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से माता के साथ आपकी अनबन हो सकती है। माता से संबंध ठीक करने के लिये आपको ही कोशिशें करनी पड़ेंगी। आपको आर्थिक रूप से भी कुछ परेशानी हो सकती है। भूमि, भवन और वाहन का लाभ पाने में आपको कुछ देर हो सकती है। अतः 29 जनवरी तक परेशानियों से बचने के लिये और परिस्थिति को ठीक करने के लिए किसी कुम्हार के यहां से मिट्टी बनी कोई चीज़ लाकर अपनी माता को गिफ्ट करें। इससे माता के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे।

कन्या राशि
शुक्राचार्य आपके तीसरे स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आपके जीवन में एक्स्ट्रा मैरिटल रिलेशन के चांस बन रहे हैं। आपको माता-पिता का पूरा सुख मिलेगा। इस बीच आप किसी तीर्थ स्थल की यात्रा पर भी जा सकते हैं। आप सभी के चहेते बने रहेंगे। भाई-बहनों से आपको विशेष रूप से लाभ मिलेंगे। अतः अगले 28 दिनों तक शुक्र की इस शुभ स्थिति को बनाये रखने के लिये -घर में सभी महिलाओं का सम्मान करें और बुजुर्ग महिलाओं से आशीर्वाद लें। इससे आपकी स्थिति अच्छी बनी रहेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News